Homeरामगढ़सड़क पार कर रही वृद्ध महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

सड़क पार कर रही वृद्ध महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनिया बक्सर रोड पर एक अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रही एक वृद्ध महिला को रौंद दिया, दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई, इलाज के लिए मोहनिया ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

परिजन उन्हें रामगढ़ रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया, मृतक महिला की पहचान मुसिया देवी उम्र 80 वर्ष मोहनिया थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव के स्वर्गीय रामनाथ कुशवाहा की पत्नी बताई जाती है।

उक्त महिला अपने परिजनों के साथ प्रखंड मुख्यालय स्थित अपने मकान में वर्षों से रह रही थी शनिवार की दोपहर बाजार से कुछ सामान खरीदने के लिए निकली थी बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा के पास स्थित अंबेडकर चौक की तरफ से अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने मृत महिला को टक्कर मार दी।

जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया घटना के बाद आसपास के लोगों के द्वारा महिला को उठाया और तत्काल परिजनों को सूचना दी गई जिसके बाद परिजन निजी वाहन से महिला को लेकर मोहनी इलाज के लिए निकले हालांकि मोहनिया पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई।

स्कूटी व बाइक की टक्कर दो जख्मी, एक रेफर

ns news

Bihar: रामगढ़ थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के दुर्गा चौक के समीप बाइक और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए दोनों घायलों को आनन-फानन रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों का प्राथमिक उपचार किया।

घायलों में गोड़सरा गांव निवासी स्वर्गीय जोखन कुशवाहा के पुत्र राजेश कुमार के सिर में गंभीर चोट की वजह से उनकी स्थिति नाजुक है जिन्हें डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जबकि दूसरे घायल व्यक्ति थाना क्षेत्र के महुअर गांव निवासी नारद माली बताए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments