Homeचैनपुरश्रीयशी मिश्रा के जेडआरयूसीसी की सदस्य बनने पर लोगों में खुशी, कैमूर...

श्रीयशी मिश्रा के जेडआरयूसीसी की सदस्य बनने पर लोगों में खुशी, कैमूर की बेटी ने बढ़ाया जिले का मान

Bihar: कैमूर: – ठीक ही कहा गया है होनहार बिरवान के होत चिकने पात। बीते दिन कैमूर की बेटी श्रीयशी मिश्रा को 20 वर्ष की उम्र में क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्श दात्री समिति (जेडआरयूसीसी) उत्तर-मध्य रेलवे का सदस्य मनोनीत किया गया, उन्हें कम उम्र में यह सम्मान मिला है, जो नारी सशक्तिकरण की मिशाल है, इससे लोगों में खुशी है, श्रीयशी चैनपुर प्रखंड के ग्राम लोदीपुर के निवासी निर्भया सेना के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मिश्रा एवं डा.प्रतिभा मिश्रा की पुत्री हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

श्रीयशी मिश्रा को लोगों के द्वारा बधाई देते हुए
श्रीयशी मिश्रा को लोगों के द्वारा बधाई देते हुए

ये दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक (बीकॉम) की शिक्षा ग्रहण की हैं, उत्तर मध्य रेलवे के अरावली सभागार में आयोजित कार्यक्रम में श्रीयशी को उक्त सम्मान दिया गया। इनके पिता की अच्छे वक्ता के रूप में पहचान है, वही माता की भी अंग्रेजी भाषा पर अच्छी पकड़ है। पिता से हिंदी एवं माता से अंग्रेजी की जानकारी प्राप्त करने वाली कैमूर की बिटिया ने अरावली सभागार में अपने संबोधन से सबका दिल जीत लिया है।

इस मौके पर निर्भया सेना की राष्ट्रीय संगठन मंत्री नसरीन फातमा एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ रेलवे के कई वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहे, श्रीयशी ने कहा कि माता-पिता व गुरुजनों के आशीर्वाद से उन्हें यह सम्मान प्राप्त हुआ है, माता मुंडेश्वरी की कृपा से और भारतीय रेल के पदाधिकारियों के आशीर्वाद से वे इस दायित्व का ईमानदारी पूर्वक निर्वाह करेंगी, रेल यात्रियों की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा, वे दिव्यांग रेल यात्रियों की आवाज बनेंगी, ताकि उन्हें रेल यात्रा करने में कोई परेशानी न हो।

ज्ञात हो कि जेडआरयूसीसी में 10 सांसद होते हैं। जिसमें सात लोक सभा एवं तीन राज्यसभा के सदस्य का नाम शामिल होता है। इस सफलता पर निर्भया सेना तथा चैनपुर प्रखंड के लोगों ने श्रीयशी मिश्रा को बधाई दी है, श्रीयशी मिश्रा के इस सफलता पर चैनपुर प्रखंड वासी सहीत पूरे जिले के लोगों में हर्ष है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments