Homeकैमूरशादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लोगों ने कर दी हत्या...

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लोगों ने कर दी हत्या शव को खेत में दफनाया

People killed the lover who came to meet the married girlfriend, buried the dead body in the field

मामले की जानकारी देते डीएसपी
मामले की जानकारी देते डीएसपी

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खनाव में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर लड़की के घर वालों ने प्रेमी की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से खेत में शव को दफना दिया, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है, वहीं इस मामले में पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए लड़की के पिता एवं भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके बाद इस मामले में अन्य और जानकारियां पुलिस के द्वारा ली जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इससे जुड़ी जानकारी लेने पर भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी के द्वारा बताया गया कि भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम खनाव में 2 दिनों से गांव का ही एक युवक राम प्रकाश जयसवाल लापता था, जिसे लेकर गायब युवक के परिजनों के द्वारा भभुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई, जांच पड़ताल के दौरान यह बात सामने आया कि रामप्रकाश जसवाल का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग भी चल रहा था, मामले में इस तरह की जानकारी मिलने के बाद पुलिस नए सिरे से फिर से अनुसंधान प्रारंभ कर दी।

जिसमें यह जानकारी मिली कि ग्राम खनाव के ही राम केवल राम की बेटी के साथ मृतक युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था, अप्रैल माह में लड़की की शादी कर दी गई थी, शादी के बाद जब लड़की पहली बार अपने मायके पहुंची तो इस बात की जानकारी राम प्रकाश जयसवाल को मिल गई। जिसकी सूचना पर तत्काल वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लड़की के घर पहुंच गया। मौजूद परिजनों के द्वारा राम प्रकाश जयसवाल को बीती बातें भुला कर वहां से जाने को कहा गया मगर वह माना नहीं, जबरन लड़की से मिलने के लिए जबरदस्ती करने लगा।

जिसके बाद आक्रोशित घर के परिजन उक्त युवक को पकड़कर घर में ले गए और जमकर मारपीट की जिसमें युवक की मौत हो गई, जिसके बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को खेत में दफना दिया। इस तरह की बात सामने आने के बाद के बाद तत्काल पुलिस के द्वारा लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ किया जाने लगा तो उसके द्वारा बताया गया कि मृतक के साथ उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग था।

जिसे लेकर लड़की के परिजनों द्वारा मृतक को बार-बार समझाया जा रहा था कि लड़की की शादी हो गई है मगर वह मान नहीं रहा था। मामले में लड़की के पिता का कहना था कि यह लोग तंग आकर अपनी बेटी का शादी अप्रैल माह में किए थे, पहली बार शादी के उपरांत लड़की मायके आई विवाह होने के बाद भी जबरन राम प्रकाश जयसवाल के द्वारा मिलने के लिए घर में पहुंचकर जबरदस्ती किया जाने लगा।

जिसके बाद आक्रोशित परिजनों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। गिरफ्तार पिता पुत्र के निशानदेही पर खेत में दफनाया गए शव को बरामद करने के उपरांत शव पोस्टमार्टम करवा कर मृतक युवक के परिजनों को सौंप दिया गया है, वहीं इस घटना में एक अन्य आरोपी रौशन कुमार की भी संलिप्तता है जो अभी पुलिस की पकड़ से दूर है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments