Homeपटनाशराबबंदी को लेकर प्रशांत किशोर ने सीएम नितीश कुमार पर जमकर साधा...

शराबबंदी को लेकर प्रशांत किशोर ने सीएम नितीश कुमार पर जमकर साधा निशाना

Bihar: पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा गया की राज्य में अवैध शराब के सेवन से सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है, परन्तु सीएम नीतीश कुमार अपने अहंकार के कारण शराबबंदी को समाप्त करने के लिए तैयार नहीं हैं। आगे उन्होंने नीतीश कुमार की शराबबंदी नीति की निंदा करते हुए कहा की नीतीश कुमार ने ऐसा शराबबंदी लागू किया है। जिसमें शराब की दुकानें तो बंद हो गईं, परन्तु शराब की होम डिलीवरी शुरू हो गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsयह नीति पूरी दुनिया के लिए एक मॉडल बन गई है, जैसे कि Amazon और Flipkart में दुकानें बंद कर होम डिलीवरी शुरू होती है। ठीक उसी प्रकार नीतीश बाबू ने बिहार में होम डिलीवरी का मॉडल पेश किया है शराब की दुकानें बंद कीं और घर-घर शराब की डिलीवरी चालू कर दी।

आगे उन्होंने कहा कि बिहार में घर-घर शराब बेची जा रही है, जिससे राज्य के गरीबों का हर वर्ष 20 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह पैसा शराब माफिया और अफसरों की जेब में जा रहा है, जबकि बिहार के लोग गरीबी में जीवन व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने बिहार की जनता से सवाल पूछते हुए कहा की क्या नीतीश कुमार का शासन बदलना चाहिए? इस पर वहां मौजूद लोगों ने ध्वनि मत से प्रशांत किशोर के बयान का समर्थन किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments