Homeमोहनियाविवाहिता के हत्या मामले में पुलिस ने 7 लोगो को किया गिरफ्तार

विवाहिता के हत्या मामले में पुलिस ने 7 लोगो को किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत अमेठ गांव में एक विवाहिता के हत्या मामले में पुलिस के द्वारा 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगो में स्व.मनोज कुमार राय के पुत्र नितेश राय व उमेश राय,स्व.रामनाथ राय के पुत्र इंद्रासन राय,रमेश राम के पुत्र दीपक राम,स्व.बूटन पासी के पुत्र सुदामा पासी,स्व.मटुकधारी साह के पुत्र हरिचरण साह व स्व.बाढू राम के पुत्र सुखू राम का नाम शामिल है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कुदरा थाना क्षेत्र के सलथुआ ग्राम निवासी उमेश राय की पुत्री मिंकू राय उर्फ बबली कुमारी ने वर्ष 2019 में मोहनियां थाना क्षेत्र के अमेठ ग्राम निवासी स्व.मनोज राय के पुत्र मधुसूदन राय से प्रेम विवाह किया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News वही विवाह के दो वर्ष बाद पति के द्वारा दहेज की मांग की जाने लगी। प्रताड़ना की शिकार विवाहिता के द्वारा इसकी जानकारी मायके वालों को दी गई। विवाहिता के भाई दीपक राय ने बताया कि सोमवार को उसके बहनोई मधुसूदन राय ने फोन कर बताया कि तुहारी बहन को मार दिए हैं। अब तुम्हारी बारी है। उसने अमेठ गांव के लोगों से जानकारी ली तो बात सच साबित हुई। जिसके बाद वे लोग अमेठ गांव पहुंचे तो पता चला कि घर व गांव के लोग मिंकू राय उर्फ बबली कुमारी के शव का अंतिम संस्कार करने गए हैं। विवाहिता के भाई दीपक राय ने मोहनियां थाना में आवेदन देकर बताया कि उसके बहन की ससुराल वालों ने जहर देकर हत्या कर दी है। जिसमें बहनोई व उसके भाई सहित अन्य का हाथ है।

जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विवाहिता हत्या मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनियां के डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार को अमेठ गांव में एक विवाहिता का मौत का मामला सामने आया है। उसके भाई ने ससुराल वालों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है । जिसके आलोक में प्रथमिकी अभियुक्त नितेश राय व उमेश राय तथा अप्राथमिकी अभियुक्त इंद्रासन राय,दीपक राम,सुदामा पासी, हरिचरण साह व सुखू राम को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments