Homeमोहनियाविधानसभा उपचुनाव की अधिसूचना जारी होने के दूसरे दिन भी नहीं खुला...

विधानसभा उपचुनाव की अधिसूचना जारी होने के दूसरे दिन भी नहीं खुला नामांकन का खाता

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां में शुक्रवार को 203 रामगढ़ विधान सभा के उपचुनाव की अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। वही शनिवार को नामांकन दाखिल करने का दूसरा दिन था लेकिन दूसरे दिन भी नामांकन का खाता नहीं खुला। करीब 3:00 बजे तक 203 रामगढ़ विधान सभा चुनाव के निर्वाची पदाधिकारी सह मोहनियां के भूमि सुधार उपसमाहर्ता कमला कांत त्रिवेदी एवं  हेल्पडेस्क पर तैनात अधिकारी व कर्मी कार्यालय कक्ष में इंतजार करते रहे। किन्तु  किसी भी प्रत्याशी के द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News वही अब इसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि सोमवार से नामांकन का खाता खुलेगा। जानकारी देते हुए निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि शनिवार को भी किसी प्रत्याशी के द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया। शुक्रवार को चुनावी प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही अनुमंडल कार्यालय परिसर में सुरक्षा को लेकर कड़े प्रबंध किए गए हैं। एसडीएम राकेश कुमार सिंह एवं  डीएसपी प्रदीप कुमार विधि व्यवस्था पर नजर रख रहे हैं। पूरे परिसर को बांस बल्लियों से बैरिकेटिंग की गई है।  

इसके साथ ही परिसर में प्रवेश स्थल पर ड्रॉप गेट बनाया गया है। जहां पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक दर्जन पुलिस  जवानों को तैनात किया गया है। अनुमंडल कार्यालय के समीप पुलिस पदाधिकारी व पुलिस के जवान सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखे हुए हैं। अनुमंडल कार्यालय में आने वालों से पूछताछ की जा रही है एवं गेट पर ही वाहनों को रोक दिया जा रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments