Homeचैनपुरविद्युत चोरी कर रहे उपभोक्ता पर 85 हजार से अधिक का जुर्माना

विद्युत चोरी कर रहे उपभोक्ता पर 85 हजार से अधिक का जुर्माना

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम इस्माइलपुर में विद्युत विभाग की टीम ने चोरी से विद्युत ऊर्जा उपयोग कर रहे एक उपभोक्ता को रंगे हाथ पकड़ा है, जिनके ऊपर 87990 रुपए का जुर्माना किया गया, जबकि पूर्व से उनके ऊपर 8493 बकाया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

विधुत चोरी के मामले में चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए विद्युत कनीय अभियंता चैनपुर शंभू कुमार सिंह ने बताया है विद्युत चोरी पर लगाम लगाने के लिए भभुआ विद्युत सहायक अभियंता भभुआ (ग्रामीण) विनय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाई गई, उस क्रम में इस्माइलपुर गांव में जांच के दौरान रामचेला यादव पिता शुकर यादव को विद्युत ऊर्जा चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है।

दरअसल उनके यहां 8493 का विद्युत बिल बताया था जिस कारण उनका कनेक्शन काट दिया गया था, उनके द्वारा चोरी छुपे एलटी तार में टोका फंसाकर अवैध रूप से 924 वाट विद्युत ऊर्जा का उपयोग किया जा रहा था जिनके ऊपर 87990 का जुर्माना किया गया, जबकि बकाया राशि लेकर कुल 96483 रुपया रामचेला यादव को देय है।
वहीं मामले में जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया विधुत चोरी मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments