Homeमोहनियावाराणसी से पटना जा रही बस के तहखाने में छुपा कर रखी...

वाराणसी से पटना जा रही बस के तहखाने में छुपा कर रखी गई 712 लीटर शराब बरामद, चालक सहित पांच गिरफ्तार

712 liters of liquor kept hidden in the basement of the bus going from Varanasi to Patna recovered, five including the driver arrested

मोहनिया थाना
मोहनिया थाना

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र पुलिस ने गुरुवार को वाराणसी से पटना जा रही एक बस में रखी 712 लीटर शराब बरामद की है, बस में एक विशेष तरह का तहखाना बनाया गया था, जिसमें पान मसाला के 25 झोले में 3285 बोतल शराब राखी गई थी, जिसकी मात्रा 712 लीटर थी, बस चेकपोस्ट से पूरब कुर्रा गांव के जीटी रोड के बगल में अवस्थित सूरज फैमिली रेस्टोरेंट के पास खड़ी थी, पुलिस ने बस को जब्त कर चालक व खलासी के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से पांच मोबाइल फोन और 57650 रूपए नगद बरामद हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घटना की जानकारी देते हुए मोहनिया के डीएसपी फ़ैज़ अहमद खान ने बताया की बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है शराब कारोबारियों पर पुलिस की कड़ी नजर है, मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशियों द्वारा शराब बाटने की चर्चा चल रही है, इसको ध्यान में रखकर यूपी की तरफ से आने वाले वहां के वाहन जांच की जा रही है, गुरुवार को वाराणसी से जगदीश नामक बस पटना जा रही थी, जिसमें चालक और खलासी के अलावा यात्री सवार थे, गुप्त सूचना मिली की उस बस में भारी मात्रा में शराब राखी गई है।

जिसे कारोबारी पटना ले जा रहे हैं, बस सूरज फैमिली रेस्टोरेंट के पास खड़ी थी, मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने बस की तलाशी ली तो उसमें बने विशेष तरह के तहखाने में पान मसाला के 25 झोले में रखा कार्टन दिखाई दिया जांच के दौरान कार्टन में रखी 3285 बोतल शराब बरामद हुई।

जो कुल मात्रा में 712 लीटर थी। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए बस के चालक मोहनिया थाना क्षेत्र के कुर्रा ग्राम निवासी विंध्याचल कुमार भारती और खलासी कौड़ीराम ग्राम निवासी राजेंद्र राम सहित शराब कारोबारी ग्राम बांकीपुर थाना फतुहा पटना निवासी प्रकाश कुमार, भोजपुर की आरा नगर थाना क्षेत्र के धरहरा ग्राम निवासी नितेश कुमार और फतवा पटना के समसपुर ग्राम निवासी  जत्तू कुमार को गिरफ्तार किया है।

बस में चालक और खलासी के अलावा यात्री सवार थे, जिनमें से तीन यात्रियों की संलिप्त उजागर हुई है जबकि दो यात्री निर्दोष पाए गए हैं, जिन्हें दूसरी बस से पटना भेजा गया है। घटना के संबंध में डीएसपी ने बताया की बस में जिस तरह का तहखाना बनाया गया है इससे स्पष्ट होता है की शराब कारोबार को ध्यान में रखकर ही से बनाया गया है इस कारोबार में बस मलिक की क्या भूमिका है इसकी जांच की जा रही है बस से गिरफ्तार सभी  बदमाशो को गुरुवार की शाम भभुआ जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments