Homeचैनपुरलकड़ी की सीढ़ी के सहारे घर में प्रवेश कर लाखों के गहने...

लकड़ी की सीढ़ी के सहारे घर में प्रवेश कर लाखों के गहने व नगदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फकराबाद में बीती रात चोरों के द्वारा लकड़ी के सीढ़ी के सहारे छत पर होते हुए घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, इस चोरी के दौरान चोरों के द्वारा बक्सा में रखें सोने व चांदी के गहने सहित 10 हजार रुपए नगद चोरी कर लेने की बात गृह स्वामी के द्वारा बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बिखरे सामान (
बिखरे सामान (

चोरी की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए गृह स्वामी चंद्रावती कुंवर पति अवध बिहारी पांडे के द्वारा बताया गया है कि बीते रात घर में यह अपनी छोटी बहू के साथ सोई हुई थी, इनके दोनों पुत्र बाहर में रहकर किसी निजी कंपनी में मजदूरी का कार्य करते हैं, जिससे इनका जीवन यापन होता है, रात के पहर चोरों के द्वारा लकड़ी के सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़ते हुए छत के रास्ते नीचे आकर घर में रखे गए चार बक्सो के ताले को खोल कर उसमें रखे गए, चांदी के कुछ गहने चोरी कर लिया गया।

जबकि पांचवां बक्सा जिस बक्से के ताले की चाबी चोरों को नहीं मिली उस बक्से को चोरों ने इनके घर के बगल में स्थित इनके देवर श्याम बिहारी पांडे जो कि सब परिवार वाराणसी में रहते हैं उनके घर में ताला लगा हुआ है, उनके छत पर ले जाकर ताला को तोड़ते हुए उसमें रखे 10 हजार रुपए नगद, सोने के झुमके, मंगटीका, अंगूठी, चांदी की पायल आदि की चोरी कर ली गई, पूरे मामले की जानकारी शनिवार की सुबह इन्हें हुई।

जब आसपास में पता लगाया जाने लगा तो पड़ोस के छत पर टूटा हुआ ताला एवं बक्सा पाया गया, जिसमें उक्त सभी कीमती सामान गायब थे, कुछ जमीन संबंधी कागजात खोजबीन के दौरान वहीं पर बिखरे हुए पाए गए, चंद्रावती कुंवर के द्वारा आगे बताया गया कि बीते रात 8 बजे के करीब गांव के दो-तीन लड़के जिन्हें यह पहचानती है।

उक्त सभी लोग इनके दरवाजे पर आकर बातचीत कर रहे थे, उन लोगों की मंशा सही नहीं लग रही थी, इन्हें पूर्ण रुप से विश्वास है कि उन लोगों के द्वारा ही इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, जिसकी सूचना इनके द्वारा चैनपुर थाने में दी गई है।

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि फकराबाद में चोरी की घटना से संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ था, जिस पर पुलिस के द्वारा मौके पर जाकर जांच पड़ताल किया गया है, जिसके उपरांत मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments