Homeशिवहरलंबे समय से फरार शराब माफिया गजेंद्र सहनी को पुलिस ने छापेमारी...

लंबे समय से फरार शराब माफिया गजेंद्र सहनी को पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार

Long absconding liquor mafia Gajendra Sahni was arrested by the police after raiding

शिवहर पिपराही थाना
शिवहर पिपराही थाना

Bihar: शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलवा नरकटिया गांव में एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय के नेतृत्व में छापेमारी कर एसपी समेत पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग के आरोपी व इलाके के सबसे बड़े शराब माफिया गजेंद्र सहनी को रविवार गिरफ्तार कर लिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पुलिस को शराब माफिया गजेंद्र सहनी की लंबे समय से तलाश थी, वह चंपारण के इलाकों में छिपकर रहता था और चंपारण से ही शिवहर के इलाके में शराब का अवैध कारोबार करता था, उसके द्वारा पूरे जिले में अवैध शराब धंधे का रैकेट चलाया जा रहा था, उसकी तलाश ना केवल शिवहर बल्कि पूर्वी चंपारण की पुलिस भी कर रही थी।

वर्ष 2019 में तत्कालीन एसपी संतोष कुमार खुद पुलिस टीम के साथ उसकी गिरफ्तारी के लिए बीलवा घाट पहुंचे थे, जहां पुलिस के पहुँचते ही उसके गिरोह के सदस्यों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की जाने लगी, जिस वजह से पुलिस को पीछे हटना पड़ा था, इस मामले को लेकर पिपराही थाने में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

वही इस घटना के बाद कई बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था, इसी साल 3 फरवरी और 22 जून को उसके ठिकाने पर छापेमारी कर शराब जब्त किया गया था, लेकिन वह इन सभी छापेमारी के दौरान भाग निकाला था, जिसके बाद एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय के नेतृत्व में पिपराही थाने की पुलिस ने बेलवा नरकटिया गांव में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गजेंद्र साहनी के खिलाफ पिपराही थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज हैं, लंबे समय से वह बेलवा नरकटिया स्थित बागमती दियारे से शराब के धंधे का संचालन करता था, लंबे समय से उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई थी आखिरकार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments