Homeरामगढ़रिटायर्ड शिक्षक के घर भीषण चोरी नगदी सहित 5 लाख के आभूषण...

रिटायर्ड शिक्षक के घर भीषण चोरी नगदी सहित 5 लाख के आभूषण पर किया हाथ साफ

Cleaned hands on 5 lakh jewelery including horrific theft of cash at retired teacher’s house

A case of horrific theft has come to light in the house of retired teacher Shivjati Singh in village Khorhara under Ramgarh police station area of Kaimur district. The incident is of Saturday night, in this theft, it is being told that jewelery worth Rs 5 lakh including cash was stolen.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

खोरहरा में चोरी की घटना पर पहुंचे ग्रामीण
खोरहरा में चोरी की घटना पर पहुंचे ग्रामीण

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खोरहरा में रिटायर्ड शिक्षक शिवजटी सिंह के घर भीषण चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार की रात की है, इस चोरी में नगदी समेत 5 लाख रुपए का आभूषण के चोरी होने की बात बताई जा रही है।

खोरहरा में चोरी की इस बड़ी घटना से लोगों को शक्ते में डाल दिया है, गृहस्वामी को चोरी की वारदात की जानकारी सुबह हुई। लाखों रुपए का समान व आभूषण चोरी होने से खोरहरा गांव के आपसी सौहार्द पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।

बताया जा रहा है कि खोरहरा गांव निवासी सेवा निवृत्त शिक्षक शिवजटी सिंह अपने परिजनों के साथ घर में सोये हुए थे। अर्ध रात्रि में चोर सीढ़ी के सहारे घर में प्रवेश कर गये, चोर पूरी रात घर को खंगाल सारा समान निकाल ले गये, घर के सदस्य रामकृष्ण सिंह सुबह जग तो देखे कि सभी घरों का दरवाजा खुला है। और अटैची बक्सा सब गायब है।

जिसके बाद घर के लोगों में सनसनी फैल गई, और शोर गुल मचाने लगे, बाद में सिवाना में बिखरे पड़े अटैची बक्सा की सूचना गांव में फैली। जिसमें दो अटैची व सात बक्सा था। जो गांव से पुरब बगीचे मे पड़ा था, जिसमें पुराने कपड़े को छोड़ सारा किमती समान गायब था। परिजनों के अनुसार इस चोरी की घटना में 5 लाख रुपए से अधिक की चोरी होने की बात बताई जा रही है।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि खोरहरा से चोरी की घटना से संबंधित कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है, आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments