Homeचांदरामगढ़ थाना प्रभारी के द्वारा सांसद के साथ दुर्व्यवहार के मामले को...

रामगढ़ थाना प्रभारी के द्वारा सांसद के साथ दुर्व्यवहार के मामले को लेकर किसानो में आक्रोश

Bihar: चांद, रामगढ़ थाना प्रभारी के बर्खास्तगी को लेकर किसानों के प्रतिनिधिमंडल के द्वारा मंगलवार की दोपहर 12:50 बजे एसपी को ज्ञापन सौंपा गया। किसान संघर्ष मोर्चा कैमूर के प्रतिनिधिमंडल में महासचिव पशुपति नाथ सिंह सचिव अनिल सिंह, भारतीय किसान यूनियन कैमूर अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, संतोष पाण्डेय के नेतृत्व में किसानों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है की किसान नेता एवं बक्सर सांसद सुधाकर सिंह के साथ मोबाइल न0 पर बात करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी मोहन प्रसाद के द्वारा अभद्र एवं असंवैधानिक भाषा का प्रयोग किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsज्ञापन में लिखा गया है, जिस सरकार में जन प्रतिनिधि का सम्मान नहीं है वहां आम जनता के साथ पुलिस का व्यवहार कैसा होता होगा यह कल्पना करना मुश्किल हो रहा है। वही इस मामले में किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक को ऐसे गैर जिम्मेदार पुलिस अधिकारी को तुरंत बर्खास्त कर कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की गई है। ज्ञापन में कहा गया है की बक्सर सांसद सुधाकर सिंह ने किसानों के हक एवं अधिकार के लिए संघर्ष करते रहे हैं। सुधाकर सिंह के साथ थाना प्रभारी के द्वारा अपमान जनक भाषा के प्रयोग करने से किसानों में जबरदस्त आक्रोश है।

किसानों के आक्रोश को शांत करने के लिए रामगढ़ थाना प्रभारी पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस संबंध में महासचिव पशुपति नाथ सिंह ने कहा की पुलिस अधीक्षक के द्वारा तत्काल रामगढ़ थाना प्रभारी को बर्खास्त नहीं किया गया तो किसान संघर्ष मोर्चा कैमूर धरना प्रदर्शन करेगा। 8 सितंबर को रामगढ़ थाना प्रभारी ने सांसद सुधाकर सिंह के द्वारा जनहित में मोबाइल से बात करने पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। थाना प्रभारी के द्वारा असंवैधानिक कृत्य से किसानों में जबरदस्त आक्रोश है। किसान प्रतिनिधि मंडल में अमित रंजन सिंह राजू सिंह आदि शामिल थे।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments