Homeरामगढ़रामगढ़ के थानेदार पर बक्सर सांसद सुधाकर सिंह ने धमकी देने का...

रामगढ़ के थानेदार पर बक्सर सांसद सुधाकर सिंह ने धमकी देने का लगाया आरोप

Bihar: रामगढ़, बक्सर सांसद व बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के द्वारा रामगढ़ के थानेदार पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है। उनके द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी को जांच व कार्रवाई करने के लिए पत्र भेजा गया है। वही इस घटना को मद्देनजर रखते हुए सांसद ने बिहार राज्य की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाते हुए कहा की यह बहुत ही चिंताजनक है कि एक थाना प्रभारी द्वारा जनता के चुने हुए प्रतिनिधि के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। यह घटना हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों की नींव को हिला देती है। उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए बताया की बीते 2 सितंबर को एक व्यक्ति, जिसका नाम अविनाश कुमार है, उसने मोबाइल नंबर 9973227473 से मुझे धमकी दी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ थानाजिसकी शिकायत मैंने उसी दिन रामगढ़ थाना प्रभारी को लिखित रूप में दर्ज कराई, जिसका पत्रांक संख्य सितंबर-24/53 है। परन्तु खेद की बात यह है की इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सांसद ने बताया कि बीती रात रामगढ़ प्रखंड के ग्राम नरहन और लबेदहा के स्थानीय किसानों ने मुझसे शिकायत किया की रात्रि के 12:00 बजे रामगढ़ थाना प्रभारी द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है। जब मैंने इस संबंध में थाना प्रभारी से बात की तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। बल्कि, उन्होंने कहा कि वे मेरे जैसे बहुत से सांसदों और विधायकों को अपनी जेब में रखकर घूमते हैं, और मुझे जहां शिकायत करनी हो, कर ले साथ में यह भी कहा कि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

यह टिप्पणी न केवल अनुचित है, बल्कि एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि के प्रति घोर अपमानजनक भी है। क्या यह बिहार पुलिस की कार्य संस्कृति का प्रतिनिधित्व करता है? यदि एक सांसद के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जा सकता है, तो आम नागरिकों की स्थिति क्या होगी? यह घटना लोकतांत्रिक मूल्यों का घोर उल्लंघन प्रतीत होती है। पुलिस का यह रवैया न केवल जनप्रतिनिधियों के प्रति अनादर को दर्शाता है, बल्कि समूचे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। यह स्थिति राजनीतिक हस्तक्षेप और संभावित भ्रष्टाचार की ओर भी इशारा करती है। यह स्पष्ट है कि यह पूरा घटनाक्रम मुझे कमजोर करने के लिए रचा जा रहा है। लेकिन मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। अब तक मुझे कमजोर करने के बहुत प्रयास किए गए और आगे भी किए जाएंगे, लेकिन लोकतंत्र में जनता मालिक है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments