Homeबिहारराजद के सदस्यता अभियान की शर्त, शराब का सेवन न करने वाला...

राजद के सदस्यता अभियान की शर्त, शराब का सेवन न करने वाला ही बन सकता है आरजेडी सदस्य

Bihar:  राजद सुप्रीमो लालू यादव ने राजद की सदस्यता अभियान की शुरुआत की है, मछली-भात खाने के बाद लालू यादव ने इस अभियान को शुरू किया है, इसमें तेजस्वी यादव को सबसे पहले सदस्यता मिली है, लालू यादव इन दिनों पटना में है पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

लालू यादव अपने हर आयोजन की शुरुआत थोड़े अलग तरीके से करते हैं और इस अभियान की शुरुवात भी उन्होंने एक नए तरीके से की हैं, कहा जा रहा है कि मछली-भात खाकर लालू यादव ने इस अभियान की शुरुआत की है, आरजेडी अब पार्टी को मजबूत करने में जुटी हुई है राजद को मजबूत बनाने के लिए सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है।

लालू यादव ने शनिवार को पार्टी के कुछ पदाधिकारियों को सदस्यता दिला कर इसकी शुरुआत की है इसकी शुरुआत मछली-भात खा कर किया गया है इस बार इस अभियान में राजद ने सदस्यता शुल्क 10 रूपए रखा है और इस अभियान को लेकर एक शर्त रखी गई है कि, जो व्यक्ति शराब का सेवन नहीं करता है वहीं आरजेडी का सदस्य बन सकता हैं।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी को मजबूती देने के लिए सभी को लगना होगा, साथ ही सदस्यता दिलाने के लिए आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का धन्यवाद किया, राजद ने अब आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टी को मजबूत करने की तैयारी शुरू कर दी है, इसे लेकर पार्टी ने माइक्रो मैनेजमेंट पर अधिक जोर दिया है और साथ ही पंचायतों में अपनी पकड़ मजबूत करने में राजद जुटी है।

सदस्यता अभियान में तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि राजद ने सदस्यता अभियान की शुरुआत शनिवार से कर दी है और राजद ने एक करोड़ से भी ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments