Homeचैनपुररंजिश को लेकर दरवाजे पर बैठी महिला के साथ मारपीट पति पत्नी...

रंजिश को लेकर दरवाजे पर बैठी महिला के साथ मारपीट पति पत्नी पहुंचे चैनपुर थाने

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर बाजार में आपसी रंजिश को लेकर एक महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है पूछताछ के लिए जब महिला के पति गए तो लोगों ने पति के साथ भी मारपीट की है, जिसके बाद पति-पत्नी के द्वारा चैनपुर थाने में आकर शिकायत की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मारपीट की घटना की जानकारी देते हुए ग्राम चैनपुर के निवासी ब्रह्मा नोनिया की पत्नी लक्ष्मीना देवी ने बताया इनके पति मजदूरी का कार्य करते हैं, काम पर गए हुए थे, यह अपने दरवाजे पर बैठी हुई थी, तभी गांव के कुछ लोगों के द्वारा आकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की जाने लगी, जिसकी जानकारी उनके द्वारा फोन पर पति को दी गई, जब पति घर पहुंचे और मारपीट करने वालों से पूछताछ करने लगे कि आखिर किस कारण मारपीट की गई तो लोगों के द्वारा इनके पति के साथ भी मारपीट की गई है, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष चैनपुर ने बताया मारपीट की शिकायत प्राप्त हुई है मामले में जांच करवाई जा रही है।

NAYESUBAH

सास ससुर और देवर की मारपीट से तंग आकर विवाहिता पति के साथ पहुंची चैनपुर थाने

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिकंदरपुर के निवासी एक विवाहिता के द्वारा अपने पति के साथ चैनपुर थाने पहुंचकर सास ससुर एवं देवर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत की है।
जानकारी देते हुए ग्राम सिकंदरपुर के निवासी फिरोज खान की पत्नी जूही खातुन ने बताया इनके पति जब भी घर के बाहर रहते हैं तो सास ससुर और देवर के द्वारा मारपीट की जाती है, संयोगवश आज पति भी घर में थे, उस दौरान सास और ससुर और देवर के द्वारा मारपीट की जाने लगी, जब पति के द्वारा बीच बचाव करते हुए छुड़ाया जाने लगा तो उन लोगों ने मिलकर इनके पति के साथ भी मारपीट की, जिसके बाद यह पति पत्नी दोनों चैनपुर थाने पहुंचकर शिकायत किए हैं।
इस मामले में थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया पति-पत्नी के द्वारा मारपीट की जानकारी दी गई है, मौके पर पुलिस को भेजकर जांच करवाई जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

ससुराल वालों ने विवाहिता को मारपीट के घर से निकाला बच्चा भी छीना

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गांगोडीह के निवासी एक विवाहिता के द्वारा चैनपुर थाने में आकर पति सास-ससुर पर मारपीट कर घर से निकालने एवं बच्चा छीन लेने का आरोप लगाया गया है।
विवाहिता कृष्णा बिंद की पत्नी उषा देवी ने बताया इनके पति सास एवं ससुर के द्वारा लगातार इनके साथ मारपीट की जा रही है, लगातार मारपीट से काफी परेशान है रविवार भी मामूली बात पर सभी लोग मारपीट करने लगे और इनका बच्चा भी छीन लिया और घर से बाहर निकाल दिया
जिसके बाद यह चैनपुर थाने में आकर शिकायत की है।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया महिला के द्वारा की गई शिकायत पर मौके पर पुलिस भेजकर जानकारी ली जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments