Homeमोहनियामोहनिया में करंट लगने से महिला की मौत

मोहनिया में करंट लगने से महिला की मौत

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहरी गांव में रविवार को करंट प्रवाहित पंखे के स्पर्श से एक महिला की मौत हो गई घटना सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है। ‌

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

जानकारी के अनुसार बेलहरी ग्राम निवासी जितेंद्र राम रविवार को मजदूरी करने गए थे, घर में उनकी पत्नी राधिका देवी और चार साल का बच्चा था उनकी पत्नी खाना बनाने के बाद वह कमरे में आराम करने गई और टेबल पर रखे पंखे को चलाने के लिए स्विच ऑन किया जिसके बाद उन्हें जोर का करंट लगा, नंगे पांव रहने के कारण वह पंखे में सटी रह गई जिससे उनकी मौत हो गई।

कुछ देर बाद उनका 4 साल का बच्चा घर में आया तो उसने अपनी माँ को पंखे से सटा देखा और बाहर निकल कर ग्रामीणों को यह बात बताई जिसके बाद ग्रामीण उनके घर पहुंचे तो देखा कि राधिका देवी की मौत हो चुकी थी, जिसके बाद पंखे का बोर्ड से कनेक्शन हटाकर महिला को अलग किया गया और उनके पति जितेंद्र राम को इसकी जानकारी दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही उनके पति भागे-भागे घर पहुंचे, जिसके बाद महिला को इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक ले जाया गया, घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों को सौंप दिया है, वही घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है, 4 साल का बच्चा अपनी मां को ढूंढ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments