Homeचैनपुरमिर्ची लदी पिकअप पलटने से पिकअप चालक हुआ घायल

मिर्ची लदी पिकअप पलटने से पिकअप चालक हुआ घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मदुरना के निवासी एक पिकअप चालक मिर्ची लदी पिकअप के पलट जाने से घायल हो गया, पिकअप चालक के मुताबिक उक्त चालक के दाहिना हाथ में फ्रैक्चर है, जिसके इलाज के लिए वह चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचा जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज किया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घायल युवक के द्वारा चोट  चिकित्सक को बताते हुए
घायल युवक के द्वारा चोट चिकित्सक को बताते हुए

दुर्घटना से संबंधित जानकारी देते हुए ग्राम मदुरना के निवासी बहादुर पासवान के 25 वर्षीय पुत्र रमेश पासवान के द्वारा बताया गया कि हाटा के ही किसी व्यक्ति का पिकअप है, जिसे हाटा का ही एक चालक शिवम कुमार चलाता है, उसी पिकअप पर ड्राइविंग का काम इसके द्वारा भी किया जाता था, उत्तर प्रदेश के मधुपुर से मिर्ची लोड करके तिलैया पहुंचाना था।

मधुपुर से चलने के उपरांत हाटा में एक पिकअप चालक शिवम कुमार हाटा ही रुक गया एवं रमेश पासवान के द्वारा मिर्ची लदी पिकअप को तिलैया पहुंचाने के लिए ले जाया जाने लगा इस दौरान औरंगाबाद से 12 किलोमीटर पहले अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई पिकअप चालक के मुताबिक लगभग एक घंटे तक यह उसी में बेसुध पड़ा रहा, जब इसे होश आया तो उसमें से निकलकर दूसरे चालक जो हाटा रुका था।

शिवम कुमार को फोन करके इसकी सूचना दी उसके पहुंचने पर यह वहां से अपने घर मदुरना के लिए रवाना हुआ, मगर जब यह मदुरना पहुंचा तो दाहिने हाथ में सूजन बढ़ने लगा। जिसका इलाज इनके द्वारा चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाने के लिए पहुंचा गया।
वही मौके पर मौजूद चिकित्सक भगवान चौबे के द्वारा बताया गया कि घायल युवक के द्वारा गिरकर चोट लगने की बात बताई गई है, दाहिने हाथ में फ्रैक्चर की संभावना है जिसकी पुष्टि के लिए एक्सरे करवाने को कहा गया है जिसके उपरांत दवाइयां उपलब्ध करवाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments