Homeसारणमारपीट के मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े...

मारपीट के मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस से भिड़े परिजन

Bihar: सारण जिले के छपरा सदर अस्पताल में मंगलवार को मारपीट मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस के साथ परिजन भिड़ गए और अस्पताल परिसर में ही हंगामा करने लगे। जिसके कारण अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अस्पताल में मारपीट के आरोपी अवतारनगर थाना क्षेत्र के मीरपुर जुअरा इलाका निवासी टुनटून मांझी के पुत्र गोलू को गिरफ्तार करने आई थी, लेकिन आरोपित के परिजन  के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। हंगामा की स्थिति देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। जिसके  बाद युवक को हिरासत में लेकर पुलिस वहां से निकल सकी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsदरसल पीछले दिनों अवतारनगर थाना क्षेत्र के मीरपुर जुअरा इलाका निवासी स्व. जगत मांझी के पुत्र टुनटून मांझी के परिवार और उनके पड़ोसी स्व. तारकेश्वर मांझी के पुत्रों सोनू कुमार, सोनल कुमार और समीर के बीच मारपीट की घटना हुई थी। इस मामले में स्व. तारकेश्वर मांझी के परिजनों ने अवतारनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था। इधर सोमवार की रात फिर मारपीट की घटना में टुनटुन मांझी को गंभीर चोट आई जिसका इलाज सदर अस्पताल में हो हो रहा था। मंगलवार की दोपहर में अवतारनगर पुलिस की टीम सदर अस्पताल पहुंची और उन्होंने टुनटुन मांझी के पुत्र गोलू को पकड़ लिया और उसे ले जाने लगे।

तभी टुनटुन मांझी उसकी पत्नी और तीन पुत्रियों के साथ अन्य महिलाएं पुलिस का विरोध करने लगी। हिरासत में लिए गए गोलू की बहनों का कहना था कि उन्हें लगातार छेड़खानी की घटना का शिकार बनाया जा रहा है, और पूछने पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं गोलू ने बताया कि बीती रात पड़ोसियों ने उनके पिता और बहनों को बुरी तरह से पीटा है जिसमे घायल पिता का इलाज सदर अस्पताल में करवा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा पक्ष के द्वारा उनके परिवार पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर हमेशा तंग तबाह किया जाता है। उन्होंने पुलिस पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments