Homeबिहारमहागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार राजद कार्यालय पहुंचे लालू...

महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार राजद कार्यालय पहुंचे लालू प्रसाद यादव

Bihar: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार लालू प्रसाद यादव राजद कार्यालय पहुंचे इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह उनके स्वागत में खड़े दिखे प्रदेश कार्यालय में पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ तेजस्वी यादव भी पहुंचे थे करीब डेढ़ घंटे तक लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव राजद कार्यालय में रहे और संगठन के पदाधिकारी के साथ बातचीत की।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दरअसल लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में जमानत पर रिहा हुए हैं यह पहली बार है जब वह जमानत के बाद सीधे राजद कार्यालय पहुंचे, पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सुबह से ही संगठन चुनाव को लेकर मीटिंग भी चल रही थी इसमें कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

वरिष्ठ नेता अब्दुल बरी सिद्दीकी ने बताया कि राजद की नेशनल एग्जीक्यूटिव की मीटिंग दिल्ली में 9 तारीख को है, इसमें दल के स्टेट के घटक आएंगे, हमारी तैयारी क्या है उस पर बात होगी उसके लिए दिशा निर्देशों के लिए राष्ट्रीय लालू प्रसाद यादव खुद मुख्यालय पहुंचे हैं और पदाधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक की है।

दरअसल राजद 9 तारीख को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करने वाली है यह बैठक दिल्ली के जंतर मंतर रोड में सम्मेलन केंद्र में है वहां देश के सभी 24 राज्यों के प्रतिनिधि आएंगे इसे लेकर ही लालू प्रसाद यादव समीक्षा के साथ संगठन के पदाधिकारियों को दिशा निर्देश देने पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments