Homeकैमूरमहज 10 रुपए मजदूरी मांगने पर मार दी गई गोली

महज 10 रुपए मजदूरी मांगने पर मार दी गई गोली

Shot shot for demanding only 10 rupees wages

भभुआ थाना
भभुआ थाना

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ शहर में सोमवार की सुबह 9:30 बजे के करीब अष्टभुजी चौक के पास बाइक बनाने के बाद महज 10 मजदूरी मांगने पर अपराधियों ने बाइक मैकेनिक दो भाइयों पर ताबड़तोड़ गोली चला दी, इस घटना में एक भाई तो जख्मी हो गया, जबकि दूसरा भाई भाग कर अपनी जान बचाई। घायल मैकेनिक की पहचान वार्ड संख्या 9 शिवाजी चौक के समीप रहने वाले स्वर्गीय लालजी माली के 32 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार माली के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल मैकेनिक को सदर अस्पताल भभुआ पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किए जाने की बात बताई गई है। वहीं इस मामले को लेकर भभुआ थाने में एक नामजद सहित तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसके बाद इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

दिए गए आवेदन के अनुसार संतोष शिवाजी चौक के पास अपने मकान में महादेव मोटर बाइक रिपेयरिंग के नाम से गैरेज का संचालन करता है, सोमवार की सुबह 9:30 बजे के करीब एक युवक अपनी बाइक को लेकर आया और बाइक की चैन को टाइट करने के लिए कहा.

जब संतोष के द्वारा चेन को टाइट कर दिया गया, और मजदूरी के रूप में 10 रुपए मांगा तो उसे युवक ने पैसा देने से इनकार कर दिया, और कहने लगा कि रविवार को ही बाइक बनवा करके गया है, जिस पर संतोष का कहना था कि सुबह बोहनी का समय है, इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी.

जिसके बाद युवक बाइक लेकर के चला गया और आधे घंटे में देख लेने की बात कही, आधे घंटे बीतने के बाद बुलेट पर सवार होकर दो युवक आए और बाइक मैकेनिक संतोष कुमार को गाली गलौज करते हुए उसके ऊपर 4 गोलियां चला दी गई, उक्त गोलियां मैकेनिक के पैर में लगी, और मकैनिक घायल होकर जमीन पर गिर गया, इस घटना में उसका छोटा भाई रमेश माली बाल-बाल बच गया, वह किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

वही तबातोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास में अफरा-तफरी का माहौल में मच गया लोग इधर-उधर भागने लगे जिसके बाद इस घटना की सूचना पर मौके पर भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल, सब इंस्पेक्टर रणवीर कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे जहां अपराधी की बाइक जब्त कर ली गई है, इसके बाद पुलिस दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर कार्रवाई में जुटी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments