Homeचैनपुरमतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन रही चौकन्ना, डीएम एसपी...

मतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन रही चौकन्ना, डीएम एसपी के द्वारा भी क्षेत्र में लगातार की जाती रही गश्ती

During the polling, the administration was alert about the security arrangements, continuous patrolling was done in the area even by the DM SP.

कैमूर डीएम व एसपी
कैमूर डीएम व एसपी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सभी 213 मतदान केंद्रों पर शुक्रवार की सुबह 7:00 बजे निर्धारित समय पर मतदान का कार्य प्रारंभ हुआ मतदान केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन काफी चौकाने रही, यहां तक की क्षेत्र में स्थिति का जायजा लेने को लेकर जिलाधिकारी कैमूर नवदीप शुक्ला, कैमूर एसपी राकेश कुमार सहित सभी वरीय पदाधिकारी लगातार क्षेत्र में गश्ती करते हुए देखे गए‌।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 बेफिजूल खड़े लोगों को भगाती पुलिस
बेफिजूल खड़े लोगों को भगाती पुलिस

मतदान केंद्रों पर मतदान करने आए लोगों की लगी लाइन को छोड़कर अन्य लोग जिनके द्वारा मतदान केंद्रों पर बेवजह की भीड़ लगाई गई थी, प्रशासन के द्वारा लगातार उन लोगों को मतदान केंद्र से दूर रखने का कार्य किया जाता रहा, लोगों को लगातार वार्निंग दिया जाती रही, नहीं मानने वाले लोगों के ऊपर पुलिस के द्वारा डंडे भी चटकाए गए।

जानकारी के लिए बताते चलें कि कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के सभी 213 पंचायत चुनाव को लेकर बनाए गए बूथ या तो संवेदनशील व अतिसंवेदनशील या नक्सल प्रभावित है, प्रखंड क्षेत्र में एक भी बूथ सामान्य नहीं है। जिसे लेकर चुनाव के दौरान प्रशासन काफी सक्रिय और सख्त दिखी, क्षेत्र में लगातार पुलिस पदाधिकारियों की वाहन गस्ती करते हुए देखे गए, प्रत्येक बूथों पर सुरक्षा बल तैनात रहे।

बेफिजूल खड़े लोगों को भगाती पुलिस
बेफिजूल खड़े लोगों को भगाती पुलिस

विधि व्यवस्था से संबंधित जानकारी लेने पर कैमूर डीएम नवदीप शुक्ला एवं कैमूर एसपी राकेश कुमार के द्वारा बताया गया कि प्रखंड क्षेत्र के सभी 213 मतदान केंद्र पर मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है, कहीं भी किसी तरह की कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटित हुई है, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पदाधिकारी सहित जिला के अन्य और वरीय पदाधिकारी क्षेत्र में लगातार गश्ती कर रहे हैं, सभी जगह शांतिपूर्ण माहौल में मतदान हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments