Homeजमुईभतीजा का हत्यारा चाचा ने फांसी लगाकर जेल में कर ली आत्महत्या

भतीजा का हत्यारा चाचा ने फांसी लगाकर जेल में कर ली आत्महत्या

Bihar: जमुई जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा कड़ी सुरक्षा के बीच जेल में बंद एक बंदी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया गया है। घटना की जानकारी होते ही जेल प्रशासन के द्वारा बंदी को सदर अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, यहां डाक्टर ने जांच के उपरांत बंदी को मृत घोषित कर दिया है। बंदी के शव को देखने से ऐसा मालूम पड़ रहा है कि बंदी की मृत्यु काफी देर पहले ही हो चुकी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News बंदी की पहचान भुनेश्वर यादव के पुत्र तूफानी यादव के रूप में हुई है। हालांकि जेल व पुलिस प्रशासन इस विषय में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। मृतक बंदी के परिवार वाले भी नहीं पहुंचे हैं। बंदी के गर्दन में रंगीन पट्टा बंधा हुआ है और जुबान बाहर निकला हुआ है। स्वजन के पहुंचने के बाद ही मामले कि सच्चाई सामने आएगी।

वही इमरजेंसी का दरवाजा बंद कर मीडिया कर्मियों को भी काफी देर तक अलग रखा गया है। कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे है। खासकर जेल प्रशासन के बीच अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है, हलचल मची हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तूफानी यादव को पुत्र नहीं होने की वजह से एक ढोंगी बहरूपया बाबा के कहने पर तलवार से अपने भतीजा का सिर धड़ से अलग कर दिया था ताकि उसे पुत्र सुख की प्राप्ति हो। इसी मामले में तूफानी यादव जेल में कई वर्षों से बंद था। 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments