Homeचैनपुरभगंदा में पूर्व की रंजिश को लेकर मारपीट में मां और पुत्र...

भगंदा में पूर्व की रंजिश को लेकर मारपीट में मां और पुत्र हुए घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामगढ़ के ग्राम भगंदा में पूर्व के विवाद को लेकर हुई मारपीट में मां और पुत्र घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चैनपुर सीएचसी में हुआ, जहां से बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर किया गया है, घायलों में युवक जितेंद्र राजभर पिता रामघीन राजभर जबकि जितेंद्र की मां घुरिया देवी दोनों बताई गई हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए जितेंद्र राजभर के द्वारा बताया गया, यह मुंबई के दादर में रहकर मजदूरी का कार्य करते हैं, कुछ समय पहले ही अपने गांव आए हैं, घर के समीप ही मोबाइल से यह परिजनों से बात कर रहे थे, उस दौरान गांव के निवासी धीरज राजभर पिता स्वर्गीय जानकी राजभर और धीरज राजभर की पत्नी सावित्री राजभर, एवं संजय राजभर, मनोज राजभर, दीपक राजभर तीनों के पिता धीरज राजभर एवं संजय राजभर की पत्नी गीता देवी के द्वारा गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट किया जाने लगा।

बीच बचाव में पहुंची जितेंद्र की माता घुरिया देवी के साथ भी मारपीट की गई, मां और पुत्र दोनों घायल अवस्था में चैनपुर थाना पहुंचे जहां से इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भेजा गया।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया मारपीट की सूचना मिली है, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है, आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments