Homeचैनपुरबोल बाजी को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर...

बोल बाजी को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट एक पक्ष से भाई-बहन घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ईशापुर में बोलबाजी को लेकर दो पक्षों में उत्पन्न हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष से भाई और बहन घायल हो गए हैं, जिनके द्वारा चैनपुर थाने में शिकायत की गई, जहां से उन्हें चैनपुर सीएचसी में भेजकर इलाज करवाया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घायल भाई
घायल भाई

मारपीट से संबंधित जानकारी देते हुए ईसापुर के निवासी गुड्डू यादव पिता रामजन्म यादव के द्वारा बताया गया यह अपने गांव जा रहे थे, उस दौरान गांव के ही गोपाल बिंद का लड़का जोखन बिंद एवं जोखन बिंद के चाचा का लड़का राजु बिंद के द्वारा बोलबाजी की जाने लगी।

जब इनके द्वारा विरोध किया गया तो इनके साथ मारपीट की जाने लगी जिसके बाद स्थानीय कुछ लोगों के द्वारा बीच बचाव करते हुए झगड़े को छुड़ा दिया गया, जिसके बाद यह घर चले गए, उसके कुछ समय बाद ही लगभग आधा दर्जन की संख्या में गिरोह बनाकर सभी लोग इनके घर पर पहुंच गए, और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

जिसमें इनका सर फट गया, जबकि बीच बचाव कर रही इनकी बहन को भी लोगों के द्वारा मारपीट की गई, जिसमें उनका भी सर फट गया है जहां से इनके द्वारा चैनपुर थाने पहुंचकर शिकायत की गई।
इस संबंध में जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया मारपीट की घटना से संबंधित ईसापुर के निवासी भाई-बहन के द्वारा थाने में आकर शिकायत की गई थी, जिनका इलाज चैनपुर सीएचसी में भेजकर करवाया गया है आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments