Homeचैनपुरबेल्डिंग दुकानदार के साथ मामूली बात को लेकर की गई मारपीट में...

बेल्डिंग दुकानदार के साथ मामूली बात को लेकर की गई मारपीट में दुकानदार हुआ घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर प्रखंड कार्यालय के सामने स्थित बेल्डिंग दुकान में बेल्डिंग करने को लेकर उत्पन्न हुए मामूली विवाद को ले बेल्डिंग दुकानदार के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है जिसमें बेल्डिंग दुकानदार जख्मी हो गया, मारपीट के मामले को लेकर बेल्डिंग दुकानदार के द्वारा थाने में शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी देते बेल्डिंग दुकानदार के परिजन
जानकारी देते बेल्डिंग दुकानदार के परिजन

मारपीट से संबंधित जानकारी देते हुए अमित कुमार पिता अशोक शर्मा चैनपुर के द्वारा बताया गया है ब्लॉक के सामने इनकी बेल्डिंग की दुकान है शाम 3 बजे के करीब दामोदर पुर के निवासी योगेंद्र यादव इनके यहां ट्रैक्टर लेकर आए और कुछ वेल्डिंग करने को कहा उस समय बिजली कटी हुई थी।

जिस पर इनके द्वारा बिजली आने के बाद काम करने की बात कही गई, इसी बात को लेकर दामोदरपुर के निवासी जोगिंदर यादव के द्वारा गाली-गलौज किया जाने लगा, जब इनके द्वारा गाली-गलौज का विरोध किया गया तो हाथापाई करते हुए मारपीट की जाने लगी।

इसके बाद फोन करके जोगिंदर यादव के द्वारा अपने गांव से लगभग एक दर्जन से ऊपर की संख्या में लोगों को बुलाकर दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए दोबारा फिर से इनके साथ मारपीट की गई, जिसके बाद यह चैनपुर थाना पहुंचे, जहां से इलाज के लिए इन्हें चैनपुर सीएचसी में भेजा गया है।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष रामरतन पंडित के द्वारा बताया गया मारपीट के मामले में घायल अमित कुमार को चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भेजा गया है मामले में जांचकर करवाई कि जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments