Homeरामगढ़बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से छिना चेन, हुए फरार

बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से छिना चेन, हुए फरार

Bike riding miscreants snatched the chain from the woman’s neck, escaped

In the Ramgarh police station area of Kaimur district, the incidents of theft are not taking the name of stopping, no such day is passing when the incident of theft does not take place, even though the thieves are not coming in the grip of the crooks.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ थाना
रामगढ़ थाना

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में चोरी छिनैती की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है, ऐसा कोई दिन नहीं बित रहा है जिस दिन चोरी छिनैती की घटना न घटित हो, बावजूद चोर बदमाश पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ रहे हैं।

सोमवार की रात रामगढ़ थाने से कुछ दूर दक्षिण गांव के किसान ओमप्रकाश सिंह के घर चोरी की घटी घटनाएं से पुलिस परेशान थी, कि मंगलवार की देर शाम बाजार के आंबेडकर चौक पर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला स्वाती सिंह के गले से दो भर का सोने का चेन झपट लिया।

जिसकी कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है। तब घटना स्थल के आस पास लोगों का आवाजाही भी थी। लोगों के आंख के सामने ही इस घटना को अंजाम दे दुर्गा चौक के तरफ बाइक लेकर निकल भागे। लोगों ने शोर मचाना भी शुरू कर दिया। दौड़कर लोग घटना स्थल पर पहुंच भी गये। लेकिन बदमाश मौके पर से भाग निकले, इस घटना में बदमाशों द्वारा जो बाइक का इस्तेमाल किया गया है वह अपाची गाड़ी लाल रंग की बताई जा रही है, मगर बदमाश की पहचान नहीं हो सकी है।

महिला स्वाती लोगों के साथ थाने पहुंची, पुलिस पुछताछ भी की। लिखित आवेदन देने से परहेज बरती। स्वाती से जब इस संदर्भ में पुछा गया तो उन्होंने बताई की जो गया वह मिलने ही वाला नहीं है। तो लफड़ा में पड़ने की क्या जरूरत, पुलिसिया कार्रवाई से लोगों का भरोसा उठता देख लोग अब चोरी छिनैती की घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज नहीं कराना चाह रहे हैं। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि पुलिस बदमाशों को चिन्हित करने के प्रयास में जूटी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments