Homeचैनपुरबहन की शादी से लौट रहे युवक की बाइक केवा में पेड़...

बहन की शादी से लौट रहे युवक की बाइक केवा में पेड़ से टकराई दो घायल, गम्भीर

Bihar: कैमुर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केवा नहर के समीप बहन की शादी से लौट रहे एक बाइक चालक एवं बाइक पर सवार युवक कि बाइक पेड़ से टकरा गई जिस कारण से दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए, स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल सहयोग करते हुए चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर

जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है, घायलों की पहचान चांद थाना क्षेत्र के ग्राम किलनी के निवासी नागेंद्र चंद्रवंशी के 34 वर्षीय पुत्र योगेंद्र चंद्रवंशी एवं मुन्ना बिंद के 26 वर्षीय पुत्र सोनू बिंद के रूप में हुई है।

दुर्घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक भभुआ अखलासपुर मंदिर में सोनु बिंद की बहन की शादी थी, जहां शादी संपन्न होने के बाद सोनू बिंद अपने मित्र योगेंद्र चंद्रवंशी के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे, उस दौरान अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, दुर्घटना होते देख स्थानीय लोगों ने तत्काल उन्हें चैनपुर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दोनों घायलों को भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments