Homeकुदराफ्रेट कॉरिडोर के गोदाम शेड से ओएचई तार की चोरी, एक युवक...

फ्रेट कॉरिडोर के गोदाम शेड से ओएचई तार की चोरी, एक युवक गिरफ्तार

 Bihar: कुदरा, डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के न्यू दुर्गावती स्टेशन स्थितगोदाम शेड में खड़े टावर वैगन के अंदर से ओएचई तार की चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। जिसके बाद इस मामले में आरपीएफ के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी के सामान के साथ दुर्गावती के एक कबाड़ दुकान संचालक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कबाड़ दुकान संचालक की पहचान कैस अंसारी के रूप में की गई है, जो दुर्गावती थाना क्षेत्र के नुआंव गांव के मरहूम इल्ताफ अंसारी के पुत्र बताया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमामले के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार एक दिन पहले आरपीएफ को सूचना मिली कि डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के न्यू दुर्गावती स्टेशन के गोदाम शेड में खड़े टावर वैगन के अंदर से ओएचई कैटनरी वायर का कुछ हिस्सा तथा जम्फर वायर चोरी हो गई है। जिसके बाद मामले के उद्भेदन हेतु वरीय अधिकारियों के दिशा निर्देश पर आरपीएफ सासाराम के निरीक्षक प्रभारी संजीव कुमार के नेतृत्व में अनुसंधान किया जा रहा था। अनुसंधान टीम में उप निरीक्षक रामजी लाल बुनकर के साथ आरपीएफ आउटपोस्ट भभुआ रोड के आरक्षी अभिषेक कुमार, प्रधान आरक्षी आरसी यादव, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर में तैनात आरक्षी संजय पांडे तथा सीआईबी डीडीयू के सहायक अवर निरीक्षक दिलीप कुमार शामिल थे।

इसी दौरान मंगलवार को सूचना मिला कि चोरी किया गया ओएचई कैटनरी वायर को दुर्गावती के कैस अंसारी की कबाड़ दुकान में बेचा गया है। जंहा छापेमारी की गई तो ऊक्त कबाड़ दुकान से लगभग 3 किलोग्राम चोरी किया हुआ तांबा का तार एक बोरी से बरामद किया गया। आरपीएफ सासाराम के निरीक्षक प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि कबाड़ी दुकान संचालक को गिरफ्तार कर आरपीएफ पोस्ट सासाराम में मुकदमा दर्ज करते हुए गया स्थित न्यायालय में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है। अपराध में शामिल अन्य लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments