Homeचैनपुरफॉर्म भरने घर निकली दो लड़कियां लापता पुलिस ने किया बरामद

फॉर्म भरने घर निकली दो लड़कियां लापता पुलिस ने किया बरामद

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से फॉर्म भरने के लिए निकली दो चचेरी बहन अचानक लापता हो गई परिजनों के द्वारा थाने में की गई शिकायत के बाद चैनपुर पुलिस के द्वारा खोजबीन कर दोनों बहनों को सुरक्षित बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

मामले से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से दो बहने घर से स्कूल में मैट्रिक का फॉर्म भरने के लिए कहकर घर से निकली थी, जिसके बाद देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी परिजन काफी चिंतित हुए काफी खोजबीन किया गया नाते रिश्तेदारों में भी जानकारी ली गई मगर कोई भी जानकारी नहीं मिली।

थक हारकर परिजनों के द्वारा दुसरे दिन चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए शिकायत की गई, जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू किया जांच पड़ताल के दौरान दोनों छात्राओं को सुरक्षित बरामद किया जिसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
वहीं मामले में थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया दोनों छात्राएं नाबालिग थी और आपस में चचेरी बहने थी, जिसके लापता होने की सूचना आवेदन के माध्यम से परिजनों को द्वारा दी गई थी, अनुसंधान के क्रम में दोनों को सुरक्षित बरामद करते हुए परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments