Homeपटनाप्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर जमकर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर जमकर साधा निशाना

Bihar:  पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा गया कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता का आभार जरूर व्यक्त करना चाहिए क्योंकि उनके परिवार के द्वारा ही बिहार को गरीब, निरक्षर बनाया गया। लेकिन अभी तक उनको और उनके परिवार के लोगों को बिहार की जनता ने भगाया नहीं हैं। इसके लिए उन्हें जनता का आभार जरूर करना चाहिए। बिहार की जनता के द्वारा 9वीं फेल व्यक्ति को उप-मुख्यमंत्री बनाया गया। इसके लिए भी उन्हें बिहार की जनता का आभार व्यक्त करना चाहिए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsबिहार की जनता को जाति एवं धर्म में बाँटने के बावजूद उनकी पार्टी का अस्तित्व बिहार में बनाए रखा गया हैं उसके लिए भी उन्हें जनता का आभार जरूर करना चाहिए। बिहार को भू-माफिया, शराब माफिया, रंगदारी के हवाले कर दिया के बावजूद जनता ने उन्हें अपना नेता बनाया हुआ है, उसके लिए उन्हें जनता का आभार जरुर करना चाहिए। बिहार के शिक्षित लोग मज़दूरी कर रहे हैं और अनपढ़ व्यक्ति नेता बनकर अपने रथ पर घूम रहे हैं उसके लिए उन्हें बिहार की जनता को आभार व्यक्त जरुर करना चाहिए।

आगे प्रशांत किशोर के द्वारा तेजस्वी को चुनौती देते हुए कहा गया की वह एक दिन भी पैदल चलकर बताए। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 2 वर्ष से बिहार के गाँव-गाँव में पैदल जाकर बिहार की समस्याओं से रूबरू हो रहा हूँ, जबकि वह अपने रथ में बैठकर, मुरेठा बाँधकर, पाक- पकवान खाते हुए निकले हैं अपनी आभार यात्रा पर।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments