Homeनवादापुलिस ने हत्या मामले में 4 युवको को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या मामले में 4 युवको को किया गिरफ्तार

Bihar: नवादा जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा मुर्गा के चक्कर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। दरसल यह मामला जिले के नरहट थाना इलाके का बताया जा रहा है। वही इस हत्या मामले में नवादा पुलिस के द्वारा सख्त कार्रवाई करते हुए 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को पुलिस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान घटना के सम्बंधित में जानकारी देते हुए नवादा एसपी अभिनव धीमान ने बताया की नरहट थाना क्षेत्र के रहमत नगर-बभनौर में 11 को एक युवक की बाइक मो0 अशरफ अली के मुर्गा से सट गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsजिसके कारण विवाद हुआ और बाइक सवार के साथ कुछ लोगों के द्वारा जमकर मारपीट किया गया। जिसके कारण युवक जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया था। जहां 14 को उसकी मृत्यु हो गई थी। वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पटना पीएमसीएच पहुंचकर 13 को जख्मी व्यक्ति का फर्द बयान दर्ज कर नरहट थाना में कांड दर्ज किया गया था। कांड की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नवादा के द्वारा थानाध्यक्ष उमाशंकर सिंह के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया। उक्त टीम ने आसूचना संकलन एवं ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर कांड में लिप्त एक अभियुक्त को वजीरगंज गया एवं शेष 3 को तिलैया स्टेशन से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। जिसके बाद  सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों में मोहम्मद जावेद आलम, मोहम्मद साबिर आलम, मोहम्मद आमिर आलम तीनाें पिता स्व0 अली हुसैन, ग्राम-रहमत नगर-बभनौर थाना-नरहट, जिला-नवादा एवं मो0 शोएब, पिता मकबूल, ग्राम-रहमतनगर-बभनौर, थाना-नरहट, जिला-नवादा शामिल है। आपको बता दें कि मृतक युवक सन्नी कुमार, पिता सनोज राजवंशी पड़ोस के गांव बिन्दोवा नगर का निवासी था, इस मामले में कुछ और भी आरोपित हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments