Homeजहानाबादपुलिस ने लूट और छिनतई की घटना में शामिल 6 अपराधियों को...

पुलिस ने लूट और छिनतई की घटना में शामिल 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Bihar: जहानाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस के द्वारा लूट और छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले 6 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। प्रेसवर्ता कर मामले की जानकारी देते हुए एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि जिले में कुछ दिन से लगातार लूट और छिनतई की घटना हो रही थी। जिसे लेकर पुलिस लूट और छिनतई की घटना के उद्भेदन में जुटी थी इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की कुछ लोग अपराधी प्रवृत्ति के इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsजिसके बाद प्राप्त सूचना के आधार पर एसीडीपीओ दो संजीव कुमार के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया एवं विभिन्न जगह छापामारी कर 6 अपराधी को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 2 देसी कट्टा, 1 लैपटॉप, 6 जिंदा कारतूस और 8 मोबाइल बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया की इन लोगों का एक गिरोह है जो राहगीरों को लूटता था। कई मोबाइल एवं लैपटॉप भी इन लोगों के द्वारा लुटा गया था। उसको बरामद किया गया है। इसके ग्रुप में कई लोग शामिल हैं। जिसमे से कुछ लोग अभी फरार चल रहे हैं। उन लोगों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

 गिरफ्तार 5 अपराधी घोसी थाना क्षेत्र के हैं जबकि 1अपराधी नालंदा जिले के एकंगरसराय का रहने वाला है जो जहानाबाद जिले में आकर इस गिरोह के साथ मिलकर घटना को अंजाम देता था। इन लोगों द्वारा जिले में कई घटना को अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया कि वे लोग जिले में एवं नालंदा के सीमावर्ती इलाके में राहगीरों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे इस गिरोह का पर्दाफाश हुआ है और इस ग्रुप में कई लोग शामिल हैं सभी लोगों को पुलिस तलाश कर रही है। तकनीकी माध्यम से इस ग्रुप का पर्दाफाश किया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments