Homeबेगूसरायपुलिस ने दो अलग-अलग मामलो में 4 लोगो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो अलग-अलग मामलो में 4 लोगो को किया गिरफ्तार

Bihar: बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, जंहा पुलिस के द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो बड़ी घटना का उद्भेदन करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरसल बेगूसराय पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर 2 लाख 7 हजार जाली नोट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जबकि वहीं दूसरी सफलता गढ़पुरा थाना पुलिस को मिला है, जहां फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मचारियों से लूट मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है और घटना में प्रयुक्त किया गया एक पिस्तौल और मोटर साईकिल को जप्त कर लिया  गया है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News मामले के सम्बन्ध में एसपी मनीष ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नकली नोटों का कारोबार लाखों थाना क्षेत्र में किया जा रहा है। जिसके बाद त्वरित कार्यवाई करते हुए पुलिस ने शाहपुर गांव के निकट एन एच 31 किनारे बगीचे में छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार किया। जिसकी पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी अमर कुमार उर्फ मृत्युंजय कुमार के रूप में की गई। इसके पास से पुलिस ने 2 लाख 7 हजार रुपए के नकली नोट बरामद किया है। इसके सारे इनपुट और आउटपुट की जांच की जा रही है इसके तार कहां-कहां जुड़े हैं।

वहीं दूसरी घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र में 11 अगस्त को फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मचारियों से मानिकपुर चौक के निकट लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल कुणाल कुमार, सौरभ कुमार और रंजन कुमार को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट में प्रयुक्त किया गया एक देशी पिस्तौल और एक मोटर साइकिल को भी जब्त किया है। एसपी ने कहा कि फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मचारियों से 40 हजार रुपए की लूट हुई थी इस मामले में पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments