Homeजमुईपुलिस ने जमुई के खिजरा जंगल से हिरण का सींग एवं मास्केट...

पुलिस ने जमुई के खिजरा जंगल से हिरण का सींग एवं मास्केट किया बरामद

Bihar: जमुई जिले के चरकापत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत खिजरा जंगल में सोमवार की रात एसएसबी और स्थानीय पुलिस द्वारा नक्सली के गतिविधि को लेकर चलाए गए सर्च अभियान के दौरान खिजरा जंगल से हिरण का चार सींग, एक मास्केट एवं दो गोली बरामद किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsवही हिरण के सींग मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सींग मिलने की सूचना पुलिस के द्वारा वन विभाग के फारेस्टर को दी गई। जिसके बाद वन विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचकर हिरण के सींग के मिलने की तहकीकात कर रहे हैं। वही मामले के सम्बन्ध में फारेस्टर राहुल झा ने बताया कि एसएसबी और चरकापत्थर पुलिस के द्वारा हिरण के चार सींग बरामद किए जाने की जानकारी मिली है। हिरण के सींग को जब्त कर लिया गया है। जिसकी कीमत लाखों में होने का अनुमान है।

उन्होंने बताया कि जब्त हिरण के सींग को न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। मामले में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कराया जाएगा। इस संबंध में एसएसबी के सहायक कमांडर अभिनव तोमर ने बताया कि खिजरा जंगल में नक्सली गतिविधि की सूचना पर चरकापत्थर थाने की पुलिस के साथ संयुक्त छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। सर्च अभियान के दौरान जंगल से चार हिरण के सींग सहित एक मास्केट रायफल, दो गोली भी बरामद किया गया।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments