Homeचैनपुरपुर्व के रंजीस को लेकर मारपीट दो पक्षों से कुल 6 लोग...

पुर्व के रंजीस को लेकर मारपीट दो पक्षों से कुल 6 लोग घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर में पंचायती चुनाव की रंजिश को लेकर मारपीट हुई है, जिसमें दो पक्षों से कुल 6 लोग घायल हो गए हैं, घायलों का इलाज चैनपुर सीएचसी में हुआ है, घायलों में प्रथम पक्ष से मानती देवी एवं उनके पुत्र लालू यादव जबकि दीना यादव के पुत्र छोटेलाल यादव का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

वहीं दूसरे पक्ष से तारा कुंवर पति स्वर्गीय केशनाथ यादव एवं रेखा देवी पति मल्लू यादव एवं उनका लड़का सुरेश कुमार का नाम शामिल है।
प्रथम पक्ष से जानकारी देते हुए छोटे लाल यादव ने बताया इनके भाई उदयरामपुर पंचायत के वार्ड सदस्य हैं, लगातार तीन बार जीतते आए हैं, पंचायती चुनाव को ले, चल रही रंजिश को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा मारपीट की गई है जिसमें तीन लोग घायल हैं।

जबकि द्वितीय पक्ष रेखा देवी के द्वारा बताया गया प्रथम पक्ष के लोगों के द्वारा हमेशा बोलबाजी की जाती है, साथ ही प्रथम पक्ष के लोगों का घर उचाई पर है जिस कारण से इनके घर में हमेशा ताक झांक जा किया जाता है, विरोध जताने पर लोगों के द्वारा मारपीट की गई, जिसमें 3 लोग घायल हैं, सभी घायलों का चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ।
थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया, सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है, आवेदन मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments