Homeरोहतासपुराने विवाद में युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

पुराने विवाद में युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

Bihar: रोहतास जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकड़ गांव में रविवार की दोपहर एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि मकान बनाने के पुराने विवाद को लेकर हत्या की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

In Dhankar village under Muffasil police station area of Rohtas district, a case of lynching of a youth has come to light on Sunday afternoon, it is being told that the murder has been done over an old dispute of building a house.

मृतक युवक हीरालाल राम का पुत्र वकील राम है, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौक को जाम कर दिया शाम का वक्त होने के कारण भारी अफरा तफरी का माहौल हो गया मौके पर पुलिस पहुंची जबकि परिजन उच्च पदाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे, ग्रामीणों के द्वारा पोस्ट ऑफिस चौक पर तोड़फोड़ भी की गई और मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास भी किया गया।

बताया जा रहा है कि धनकड़ गांव में दो परिवारों में भूमि विवाद था उसी भूमि पर मकान बनाने को लेकर दोपहर में दो पक्षों में विवाद हो गया जिसके बाद लाठी डंडे से मारपीट होने लगी जिसमें दोनों पक्ष के कुछ लोग घायल हो गए जिसमें वकील राम को गंभीर चोटें आई जिसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक का शव लेकर परिजन पोस्ट ऑफिस चौक पहुंच गए और सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे उनका कहना है कि गांव के दबंगो के द्वारा हत्या की गई है गांव में पुलिस पोस्ट भी है लेकिन फिर भी कोई नहीं आया और दबंगों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments