Homeनालंदापिकअप और लूना की जोरदार टक्कर, दो किशोर व दो मवेशियों...

पिकअप और लूना की जोरदार टक्कर, दो किशोर व दो मवेशियों की मौत

Bihar: नालंदा जिले के बिन्द थाना  क्षेत्र अंतर्गत बिहटा-सरमेरा टू-लेन के रामपुर मोड़ के समीप लूना और मवेशियों से लदे पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई। जिसके कारण दो किशोर की मौत हो गई। दोनों किशोर आपस में ममेर-फुफेरे भाई लगते हैं। वही दुर्घटना के बाद पिकअप भी गड्ढे में पलट गया था। जिस कारण दो मवेशियों की भी जान चली गई। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस और पिस्टल भी बरामद किया है। मृतक किशोर बिन्द थाना क्षेत्र के नीरपुर निवासी बोलरजीत ढाढ़ी का पुत्र राजकुमार ढाढ़ी उर्फ राजा एवं सरमेरा थाना क्षेत्र के छोटकी मलावा गांव निवासी रामानंद राम का पुत्र संदीप कुमार है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोर अपने फूफा के घर प्रसाद खाने आया था। वापस अपने भाइयों के साथ लूना से घर लौट रहा था। रास्ते में पिकअप से टक्कर हो गई। एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। स्वजन ने बताया कि बहादुर राम और संदीप कुमार, राजकुमार ढाढ़ी को लूना से छोड़ने उसके घर छोटकी मलावा से नीरपुर जा रहे थे। इसी बीच बिन्द थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास सड़क हादसे में राजकुमार ढाढ़ी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बहादुर राम और संदीप कुमार को इलाज के लिए बिंद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

 

NS News

सड़क दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से देसी कट्टा किया बरामद

NS News

पुलिस ने 10.5 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

NS News

डीडखिली मिडिल स्कूल के शिक्षक ने छात्रा के साथ किया मारपीट

NS News

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

NS News

राखी बांधने भाई को मायके जा रही महिला की हार्ट अटैक से रास्ते में मौत

NS News

दुर्गावती नदी में भैंस चरा रहा युवक डूबा हुई मौत

NS News

पुलिस ने 244 लीटर अंग्रेजी शराब व स्कार्पियो के साथ दो को किया गिरफ्तार

NS News

पुलिस ने कंटेनर से 42 मवेसी समेत दो को किया गिरफ्तार

NS News

सीएसपी संचालक से बदमाश 1 लाख 20 हजार रुपये छीनकर हुए फरार

NS News

अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटी बोलेरो, तीन की मौत

इलाज के क्रम में पावापुरी मेडिकल कॉलेज में संदीप कुमार की भी मौत हो गई। जबकि बहादुर राम इलाजरत है। वही हादसे के बाद पिकअप चालक फरार है। दरअसल राजकुमार ढाढ़ी आषाढ़ी पूजा के अवसर पर अपने फूफा के घर प्रसाद खाने के लिए गया था। जहां से अपने फुफेरे भाइयों के साथ घर लौट रहा था। इसी बीच रहुई की ओर से आ रहे मवेशी लदे पिकअप से टक्कर हो गई। घटना के बाद पिकअप खाई में जा पलट गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से सड़क पर बिखरे हथियार-कारतूस भी मिले हैं। इनमें 7 कारतूस और 1 पिस्टल है। हथियार-कारतूस की जांच की जा रही है। बिन्द थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों से सड़क हादसे के बारे में जानकारी मिली। मौके से बरामद हथियार-कारतूस के संदर्भ में जांच-पड़ताल की जा रही है। पिकअप को जब्त करते हुए थाना लाया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments