Homeबिहारनीतीश कुमार ने ली आठवी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ तेजस्वी यादव...

नीतीश कुमार ने ली आठवी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ तेजस्वी यादव बने उपमुख्यमंत्री

Bihar: बिहार में जदयू और राजद के महागठबंधन के बाद आठवीं बार नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली उनके साथ राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है इस मौके पर राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव समेत महागठबंधन के नेता मौजूद रहे, शपथ के बाद नीतीश कुमार ने पीएम मोदी पर बिना नाम लिए ही हमला बोला और कहा कि क्या 2014 में आने वाले 2024 में रह जाएंगे हम रहे या ना रहे वो 2024 में नहीं रह जाएंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते नीतीश कुमार

‌नीतीश कुमारने भाजपा संग गठबंधन तोड़ने की वजह से पर्दा हटाते हुए कहा कि डेढ़ महीने से हम कोई बातचीत नहीं कर रहे थे जो हो रहा था वह गलत था 2020 के चुनाव में जदयू के साथ क्या बढ़ता हुआ था हमारा भाजपा के साथ जाने से नुकसान हुआ हमारी पार्टी के सब लोग बोल रहे हैं कि भाजपा को छोड़ दीजिए इसलिए हमने यह फैसला लिया था।

हालांकि पीएम पद की दावेदारी को लेकर पूछे गए सवाल पर नीतीश कुमार ने इसे टाल दिया और कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि विपक्ष खत्म हो जाएगा हम भी तो विपक्ष में ही आ गए हैं देश भर में घूम कर विपक्ष को मजबूत करने का सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्ष एक होकर आगे बढ़े और प्लान तैयार करें इन लोगों को 2014 में बहुत बहुमत मिला था लेकिन अब तो 2024 आ रहा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोगों ने उनको सपोर्ट किया लेकिन उनकी तरफ से जदयू को ही खत्म करने की कोशिश की गई इसलिए हम पुरानी जगह पर चले गए वाजपेयी और मोदी के बीच अंतर को लेकर पूछने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह तो बहुत प्रेम करते थे उसे हम नहीं भूल सकते हैं उस समय की बात दूसरी थी अटल जी और उस वक्त के लोगों का जो प्रेम था उसे बोला नहीं जा सकता है, उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर कुछ नहीं कहना है हमने एक आदमी दिया था वह तो उनका ही हो गया।

वही तेजस्वी यादव ने भी शपथ लेने के बाद कहा कि जल्द ही नौजवानों के रोजगार पर कुछ करेंगे भाजपा के धरना पर बैठने को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनके बारे में हम क्या कहें बैठे रहने दो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया गया, उनकी ही सरकार है दिल्ली में धरना दे और वाजिब हक बिहार को दिलाएं। ‌

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments