Homeचैनपुरनशे में महिला और उसके पुत्र के साथ मारपीट करने वाला युवक...

नशे में महिला और उसके पुत्र के साथ मारपीट करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर में भूमि विवाद को लेकर एक महिला एवं उसके पुत्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है पीड़ित महिला के द्वारा चैनपुर थाने में आकर शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

मारपीट से संबंधित जानकारी देते हुए पीड़ित महिला परमशीला देवी पति राजकुमार बिंद के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया यह पशुओं के लिए घास काट कर घर लौट रही थी, उस दौरान पड़ोस के ही रहने वाले लखन बिंद पिता रामचंद्र बिंद के द्वारा गाली-गलौज करते हुए मारपीट की जाने लगी, बीच बचाव कर रहे महिला परमशीला देवी के छोटे पुत्र के साथ भी लखन बिंद के द्वारा मारपीट किया गया, घायल अवस्था में दोनों मां और पुत्र थाने पहुंचे हैं।

महिला परमशीला देवी के द्वारा आगे बताया गया पति बाहर रहकर मजदूरी का कार्य करते हैं भूमि विवाद को लेकर लखन बिंद के द्वारा अक्सर गाली गलौज और मारपीट की जाती है पूर्व में भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है तंग आकर थाने में पहुंचकर शिकायत किए है।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी इन पर चैनपुर थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया महिला के शिकायत पर मामले की जांच कराई जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

NAYESUBAH

शराब के नशे में हंगामा और गाली गलौज कर रही युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर में गाली गलौज हंगामा एवं मारपीट कर रहे एक व्यक्ति को चैनपुर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान लखन बिंद पिता स्वर्गीय रामचंद्र बिंद के रूप में हुई है।

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया लखन बिंद के द्वारा शराब के नशे में स्थानीय लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट की जा रही थी सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया शराब पीने की पुष्टि के लिए चैनपुर सीएचसी में जांच करवाकर जहां शराब पीने की पुष्टि हुई, प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments