Homeचैनपुरद्वितीय सेमीफाइनल में लखनऊ ने 4-3 से मऊ को हराया, फाइनल आज

द्वितीय सेमीफाइनल में लखनऊ ने 4-3 से मऊ को हराया, फाइनल आज

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के उस्मानिया खेल मैदान नौधरा में शुरू हुए फुटबॉल टूर्नामेंट के छठ़वें दिन द्वितीय सेमीफाइनल का मैच लखनऊ और मऊ के बीच खेला गया सेमीफाइनल का मैच काफी रोमांचक रहा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

सोमवार सेमीफाइनल के दूसरे मैच के पहले हाफ में लखनऊ और मऊ की टीम एक भी गोल नही कर पाई। मैच इतना संघर्षपूर्ण चलता रहा कि दर्शकों की तालियों से पूरा खेल मैदान गूंजता रहा, दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के द्वारा गोल करने के काफी प्रयास किया गया मगर सफलता दोनों टीमों को नहीं मिली।
आखरी समय तक एक भी गोल ना होने के बाद दोनों टीमों को पेनाल्टी शूट का मौका दिया गया, ,जिसमें लखनऊ की टीम के द्वारा पांच में से चार गोल किए गए जबकि मऊ की टीम के द्वारा पांच में से तीन गोल किया गया, इस तरह लखनऊ की टीम ने मऊ को 4-3 से हरा दिया और फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है।

आपको बता दें टूर्नामेंट के प्रथम दिन का मैच मऊ और मिर्जापुर के बीच हुआ था, जिसमें मऊ की टीम ने 4-0 से मिर्जापुर को शिकस्त दी गई थी, दुसरे दिन के मैच में लखनऊ और इलाहाबाद के बीच जबर्दस्त मुकाबला हुआ था, जिसमें लखनऊ की टीम ने 5-0 से इलाहाबाद को हराया था, जबकि तीसरे दिन का मैच गाजीपुर और नौघरा के बीच हुआ जिसमें गाजीपुर की टीम के द्वारा 2-0 से नौघरा को हराकर जीत हासिल कर ली थी, जबकि चौथे दिन का खेल रामगढ़ और गया के बीच खेला गया था, जिसमें रामगढ़ की टीम के द्वारा 1-0 से गया के टीम को करारी शिकस्त दी गई थी।

वहीं सेमीफाइनल के पहले दिन का मैच रामगढ़ और गाजीपुर के बीच खेला गया था जिसमें रामगढ़ की टीम ने 3-1 से गाजीपुर को हराते हुए, फाइनल में अपनी जगह बना ली थी, अब फाइनल मैच रामगढ़ और लखनऊ के बीच आज 14 फरवरी 2023 की तिथि को दोपहर 2:30 बजे से खेला जाना है, मौके पर उदयरामपुर पंचायत के मुखिया इमरान खान, पैक्स अध्यक्ष कबीर खान सहित काफी संख्या में अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments