Homeचैनपुरदो अलग-अलग दुर्घटना में एक वृद्ध सहित एक महिला हुई घायल दोनों...

दो अलग-अलग दुर्घटना में एक वृद्ध सहित एक महिला हुई घायल दोनों का चैनपुर सीएचसी में हुआ इलाज

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव में हुई दुर्घटना में एक महिला सहित एक वृद्ध के घायल हो जाने का मामला सामने आया है दोनों को चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH
पत्नी का इलाज कराने पहुंचे पति

 

दुर्घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक उदयरामपुर के निवासी मनोज रजक की पत्नी उषा देवी बांस के सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़ रही थी, उस दौरान सीढ़ी का डंडा अचानक से टूट गया और वह सीधे नीचे गिर गई जिस कारण से महिला के पैर में हाथ में एवं कमर में गंभीर चोट आई, जिनका परिजनों के द्वारा चैनपुर सीएचसी में इलाज करवाया गया है।

वहीं दूसरा मामला ग्राम दुलहरा का सामने आया है ग्राम दुलहरा के निवासी बुच्चू यादव ट्रैक्टर की ट्रॉली पर पशुओं के लिए चारा लादकर खलिहान से घर आए थे, चारा उतारने के दौरान अचानक ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई, जिस कारण से बुच्चू यादव को गंभीर चोटे आई परिजनों के द्वारा तत्काल इलाज के लिए चैनपुर सीएचसी में लाया गया है, चिकित्सकों के मुताबिक दाहिने पैर के घुटने के नीचे चोट आई है जिन का इलाज किया जा रहा है।

शराब कारोबारी सहित एक शराब के नशे में हंगामा करते युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

NAYESUBAH

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगह पर पुलिस को द्वारा छापेमारी करते हुए एक शराब कारोबारी सहित शराब के नशे में हंगामा करते एक युवक को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया ग्राम मदरा में महुआ से निर्मित शराब की बिक्री की जा रही ऐसी सूचना मिली थी, छापेमारी में एक व्यक्ति को 1 लीटर महुआ से निर्मित शराब के साथ गिरफ्तार किया गया पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम टिन्नु बिंद बताया।

जिसे चैनपुर थाना लाने के बाद दुबारा सूचना मिली की केवा नहर के समीप एक व्यक्ति अत्यधिक नशे में हंगामा कर रहा है, मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा युवक को पकड़ लिया गया, पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम रामबाबू पिता विजय प्रसाद ग्राम मैनपुरी बबुरी उत्तर प्रदेश का निवासी बताया, नशे की पुष्टि के लिए मेडिकल जांच करवाई गई जिसमें अत्यधिक शराब पीने की पुष्टि हुई, गिरफ्तार दोनों लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments