Homeअधौरादस वर्षीय बच्ची की हत्या के खुलासे को एफएसएल की टीम ने...

दस वर्षीय बच्ची की हत्या के खुलासे को एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जुटाया सुबूत

After the rape, the FSL team reached the spot and gathered evidence of the murder of a ten-year-old girl.

अधौरा थाना
अधौरा थाना

Bihar: कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार को थाना क्षेत्र के एक गांव में दस वर्षीय बच्ची की हत्या के खुलासे के लिए पटना विधि विज्ञान प्रयोगशाला की तीन सदस्यीय टीम घटनास्थल पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी ली एवं आवश्यक सुबूतों को शील कर पटना ले गए, सुबूतों में शव के नीचे खून लगा ईंट, मृत बच्ची के टूटे हुए बाल आदि शामिल थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इसी दौरान अपराह्न तीन बजे डीएम कैमूर नवदीप शुक्ला व एसपी राकेश कुमार भी घटनास्थल पहुंचे और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर हत्या के मामले की विस्तृत जानकारी ली। डीएम ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि सरकारी नियमानुसार जो भी मुवाजे का प्रावधान होगा परिवार को मुहैया कराया जाएगा, पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाएगी।

पुलिस अनुसंधान कर रही है शीघ्र ही हत्या के कारणों व असल हत्यारे का खुलासा हो जाने की उम्मीद है, पुलिस निरीक्षक मनोज ने बताया कि बच्ची की निर्मम हत्या के अनुसंधान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, खोजी कुत्ते की मदद ली गई विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम भी हत्या के खुलासे के लिए कुछ सुबूतों को इकट्ठा कर पटना ले गयी है, उम्मीद है कि मामले का खुलासा जल्द होगा।

आपको याद दिलाते चलें कि अधौरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली एवं मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी, जिसमें 6 अक्टूबर की शाम 10 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी, जिसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी, 7 अक्टूबर की सुबह आवासीय विद्यालय के पीछे नाली में उक्त बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में पाया गया था, शरीर पर काफी गहरे जख्म के निशान थे, मामले में मृतक बच्ची के पिता के द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही जा रही थी, जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी किया था, जिसके बाद मामले के खुलासे के लिए लगातार अनुसंधान जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments