Homeचैनपुरदुर्घटना में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने...

दुर्घटना में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने चैनपुर थाने में दर्ज करवाई प्राथमिकी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बाबूरहन के निवासी दो युवकों को दुग्ध वाहन के द्वारा मारी गई टक्कर के बाद इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई है, मृतक युवक के परिजनों के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए प्राथमिकी के लिए गुहार लगाई गई है, मामला 25 फरवरी 2022 कि सुबह 7 बजे की बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक परिजनों के द्वारा घटना को लेकर आवेदन देते हुए
मृतक परिजनों के द्वारा घटना को लेकर आवेदन देते हुए

इस दुर्घटना में मृतक युवक की पहचान ग्राम बाबूरहन के निवासी श्रीनिवास राम के पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायल युवक की पहचान ग्राम बाबूरहन के ही निवासी हीरामन राम के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है।
दुर्घटना से संबंधित परिजनों द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन दिया गया है

जिसमें कहा गया है कि, 25 फरवरी 2022 की सुबह 7 बजे के करीब सोनू कुमार एवं मनीष कुमार अपने निजी बाइक से सरपनी ईट भट्ठा के पास दूध पहुंचा कर लौट रहे थे, इसी बीच ग्राम गंगापुर के पास स्थित स्कूल के समीप दुग्ध पिकअप वाहन काफी तेजी से चली आ रही थी जो सामने से बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक मनीष कुमार एवं सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, मनीष कुमार का एक पैर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया जबकि शरीर के अन्य हिस्सों में भी काफी अंदरूनी चोटें आई हैं, वही सोनू कुमार के हाथ पैर में चोट आने की बात बताई जा रही है।

घटना को अंजाम देने के बाद दुग्ध वाहन मौके पर से भाग निकला इसके बाद इसकी सूचना कुछ लोगों के द्वारा तत्काल घायल लोगों के परिजनों को दी गई, मौके पर पहुंचे परिजनों ने तत्काल घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले गए, इलाज के क्रम में 27 फरवरी 2022 की सुबह युवक मनीष कुमार की मौत हो गई जबकि सोनू कुमार का इलाज चल रहा है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया दुर्घटना से संबंधित मामले में मृतक के परिजनों के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन दिया गया है, मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments