Homeचैनपुरदुबे के सरैया में चोरों ने बक्सा सहित गहने व नगदी की...

दुबे के सरैया में चोरों ने बक्सा सहित गहने व नगदी की कर ली चोरी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दुबे के सरैया में रात के पहत चोरों के द्वारा घर में प्रवेश करते हुए टेबल पर रखे गए दो बक्सों की चोरी कर ली गई है, जिसमें गहने और नगद रुपए थे, मामले को लेकर चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए पीड़िता के द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

दिए गए आवेदन में ग्राम दुबे के सरैया के निवासी विरेंद्र कुमार सिंह यादव पिता स्वर्गीय रामलोक सिंह यादव ने बताया है रात के पहर घर के पश्चिम तरफ के दरवाजे का किल्ली तोड़कर घर में टेबल पर रखे गए दो बक्सा की चोरी कर ली, विरेंद्र सिंह की बहू लक्ष्मी देवी जब देर रात जागी तो घर में बक्सा नहीं देखा तो रोने चिल्लाने लगी रोने की आवाज सुनकर घर के सभी परिजन सहित आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, पूछताछ में बक्सा चोरी होने की बात सामने आई।

जिसके बाद सभी ग्रामीण एवं घर के परिजन द्वारा इधर-उधर चोरों की तलाश की गई मगर कहीं कोई सुराग नहीं मिला, दूसरे दिन सुबह पड़ोस की रहने वाली महिला द्वारा बताया गया कि रात में एक आदमी को बक्सा ले जाते हुए देखा गया है, वह आदमी गांव से पश्चिम नदी की तरफ जा रहा था, जिसके बाद सभी लोग नदी की तरफ गए, वहां नदी किनारे बक्सा फेंका हुआ था।

बक्सा में रखा गया 40 हजार रुपए नगद चांदी की करधनी, सोने की नथिया, चांदी की पायल, सोने की बाली, सोने की अंगूठी आदि था, पीड़ित के द्वारा पड़ोस के ही रहने वाली महिला पर आरोप लगाया जा रहा है, महेंद्र सिंह का कहना है कि महिला का हमेशा इनके घर में आना-जाना रहता था पूछताछ के दौरान भी महिला के द्वारा लगातार अलग-अलग तरह की बातें बताई जा रही है, जिससे संदेह और पक्का हो रहा है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा बताया गया चोरी के मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments