Homeचैनपुरदुकान का ताला तोड़ लैपटॉप, कीबोर्ड, माउस सहित 35 हजार रुपए नगर...

दुकान का ताला तोड़ लैपटॉप, कीबोर्ड, माउस सहित 35 हजार रुपए नगर चोरों ने उड़ाए

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भदौरा में रविवार की रात चोरों के द्वारा दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे गए लैपटॉप माइक्रोफोन, कीबोर्ड, माउस एवं बैग में रखे गए 35 हजार रुपए नगद चुरा लेने का मामला सामने आया है, उक्त मामले में पीड़ित दुकानदार के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देकर घटना की जानकारी दी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

लैपटॉप चोरी होने से संबंधित थाने में बैठकर आवेदन लिखता पीड़ित युवक
लैपटॉप चोरी होने से संबंधित थाने में बैठकर आवेदन लिखता पीड़ित युवक

इससे संबंधित जानकारी देते हुए पीड़ित युवक संजय कुमार पिता रामप्यारे बिंद ग्राम भदौरा पोस्ट बियूर के द्वारा बताया गया कि ग्राम भदौरा में मेन रोड पर एवं गांव में दो जगह इनका मकान है, मेन रोड वाले मकान पर कोई नहीं रहता है, इनके द्वारा उस घर के एक कमरे में आधार कार्ड से पैसे की निकासी करने का कार्य किया जाता है।

जिसके उपयोग के लिए इनके द्वारा दुकान में लैपटॉप कीबोर्ड माउस आदि उपयोग में लाया जाता है, 24 अक्टूबर की शाम यह अपने दुकान एवं घर में ताला बंद करके घर चले गए, लेनदेन के उपयोग में आने वाले पैसे 35 हजार रुपए इनके द्वारा दुकान में ही बैग में करके रखा गया था।

जब सुबह पहुंचे तो दुकान का ताला खुला हुआ पाया और दुकान में से लैपटॉप माइक्रोफोन, कीबोर्ड, माउस 35 हजार रुपए नगद आदि सभी सामान गायब पाए गए, जिसके उपरांत इनके द्वारा मकान के आसपास मौजूद घर के लोगों से जानकारी इनके द्वारा ली गई मगर कोई भी व्यक्ति इस घटना से संबंधित जानकारी नहीं दे पाए।

जिसके उपरांत यह चैनपुर थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामले में कार्रवाई के लिए आवेदन देते हुए गुहार लगाई गई है।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि लैपटॉप चोरी होने से संबंधित एक आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसकी जांच करवाई जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments