Homeपटनादानापुर में एसएसबी जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच...

दानापुर में एसएसबी जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच शुरू

Bihar: पटना के दानापुर एसएसबी कैंप में मंगलवार की शाम एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना के बाद आनन-फानन में एसएसबी जवान को पटना एम्स में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद दानापुर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

मृत एसएसबी जवान तमिलनाडु के हैं, अरुणाचल प्रदेश से ट्रांसफर कर उनकी पोस्टिंग दानापुर में की गई थी वह अपने कैंप में 4 जवानों के साथ रहते थे मंगलवार को जब उनके अन्य साथी ड्यूटी पर चले गए इस दौरान मृतक शिवा कुमार ने अपने कैंपस के कमरे को बंद करें और फांसी लगा ली।

इसकी सूचना जैसे ही मिली पूरे एसएसबी कैंप में हड़कंप मच गया सूचना पर एसएसबी अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शिवा कुमार को पटना एम्स में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया बताया जा रहा है कि ढाई महीने पहले शादी हुई थी और वह कुछ दिनों से काफी परेशान रह रहा था।

घटना के बाद पूरे एसएसबी कैंप में हड़कंप मचा हुआ है आज बुधवार को एसएसबी जवान शिवा कुमार के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके पार्थिव शरीर को उसके गांव तमिलनाडु भेजा जाएगा वहीं इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments