Homeरामगढ़दहेज को लेकर विवाहिता की गला घोंटकर हत्या, पिता ने दर्ज करवाई...

दहेज को लेकर विवाहिता की गला घोंटकर हत्या, पिता ने दर्ज करवाई प्राथमिकी

Married woman strangled to death over dowry in Ramgarh, father lodged an FIR

A case of strangulation of a married woman has come to light late on Saturday night in village Mahuar of Ramgarh police station area of Kaimur district. The deceased married woman has been identified as Rani Devi, 28, wife of Tinku Sah, a resident of Mahuar. The police, who reached the information, took the body in their possession and sent it to Bhabua for post-mortem.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

दहेज को लेकर विवाहिता की गला घोंटकर हत्या, पिता ने दर्ज करवाई प्राथमिकी

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम महुअर में शनिवार की देर रात एक विवाहिता की गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक विवाहिता की पहचान महुअर निवासी टिंकू साह की 28 वर्षीय पत्नी रानी देवी के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया है।

मृतका का मायका कुढ़नी थाना के ग्राम गुड़िया में बताया जा रहा है। जिसकी शादी बीते मई माह में हुई थी। वहीं इस घटना के बाद मृतका के पिता सुनील साह अपनी पत्नी के साथ थाना पर पहुंचे और अपनी बेटी के हत्या का आरोप ससुराल वालों के ऊपर दहेज को लेकर किए जाने की बात कही है।

बताया जा रहा है कि कुढ़नी थाना के ग्राम गुड़िया के निवासी सुनील साह अपनी पुत्री रानी की शादी बीते मई माह में लाकडाउन के दौरान हिंदू रिती रिवाज के अनुसार किए थे। उस दौरान मृतक के पिता के द्वारा अपनी पुत्री को यथाशक्ति अनुसार दान दहेज देकर विदा किया गया था, जिसके बाद ससुराल वालों के द्वारा दहेज में और कई तरह की मांगे लगातार की जा रही थी।

थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आवेदन के आलोक मेंं पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने में जूट गई है, इधर महुअर के कुछ ग्रामीणों के अनुसार पति से किसी बात को लेकर विवाहिता की नाराजगी थी, इन्हीं सब बातों को लेकर विवाहिता के द्वारा आत्महत्या कर लेने की बात बताई जा रही है। बरहाल मामला जो भी हो पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान के कार्य में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments