Homeसमस्तीपुरतेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने 5 स्कूली बच्चियों को कुचला, 2 की...

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने 5 स्कूली बच्चियों को कुचला, 2 की हुई मौत

Bihar: समस्तीपुर जिले के एनएच 28 के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय नवकाटोल के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने 5 स्कूली बच्चियों को कुचल दिया। जिसमे से 2 बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत बच्चियों की पहचान फतेहपुर वाला पंचायत की वार्ड 8 निवासी ब्रह्मदेव सिंह की पुत्री स्वाति प्रिया और राजेश कुमार साह की पुत्री कृतिका कुमारी के रूप में हुई है। जबकि वही 3 बच्चियों को स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। वही 1 बच्चि वार्ड 8 निवासी विष्णुदेव सिंह की पुत्री मीना कुमारी ने पानी में छलांग लगाकर अपनी जान बचायी। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
मौत

हालांकि घटना के बाद ट्रक चालक को लोगों ने पकड़ लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर चालक को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। बताया गया कि सभी बच्चिया स्कूल जा रही थी। इसी दौरान ताजपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार सीमेंट लदी अनियंत्रित ट्रक ने सभी को कुचला दिया। इसके बाद ट्रक एन‌एच छोड़ नीचे खाली जगह में जाकर रूकी। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। हादसे में दो बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

वही 3 बच्चियों को ताजपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी का इलाज जारी है। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूल के समीप सड़क जाम कर दिया है। सूचना पर ताजपुर, मुसरीघरारी, सरायरंजन व हल‌ई थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण पाने की कवायद में जुट गई। सदर एसडीपीओ संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी है। लोगों को समझा-बुझाकर सड़क से जाम हटाया जा रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments