Homeचैनपुरतीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 3 लोग हुए जख्मी कार हुआ छतिग्रस्त

तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 3 लोग हुए जख्मी कार हुआ छतिग्रस्त

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना घटित हुई जिसमें 3 लोग जख्मी हो गए, जबकि एक कार क्षतिग्रस्त हो गई कार में बैठे लोग बाल-बाल बचे। दुर्घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम नौघरा के निवासी जियाउद्दीन शाह सिरबीट प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने के लिए अपने घर से निकले थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

खरिगांमा चौक के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार की बाइक ने बाइक में टक्कर मार दी जिस कारण से वह दुर्घटनाग्रस्त होकर मुख्य सड़क पर ही गिर गए, जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है, चिकित्सकों के मुताबिक घायल वृद्ध के पैर हाथ एवं सर में चोट है।

वही दूसरा मामला चैनपुर सीएचसी में कार्यरत एएनएम किरण देवी का है जो भभुआ वार्ड संख्या 11 की निवासी हैं और चैनपुर सीएचसी में पदस्थापित है, किरण देवी अपने पुत्र के साथ ड्यूटी के लिए चैनपुर सीएचसी आ रही थी उस दौरान चैनपुर पेट्रोल पंप के समीप सड़क पार कर रहे एक सूअर को बचाने में बाइक अनियंत्रित हो गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें मां और पुत्र दोनों सड़क पर ही गिर गए पुत्र को तो हल्की-फुल्की चोटें आई मगर मां को अधिक चोट आई है, जिन का इलाज चैनपुर सीएचसी में चल रहा है।

वहीं तीसरी दुर्घटना हरसू ब्रह्म धाम के जाने वाले रास्ते में घटित हुई है, उत्तर प्रदेश से दर्शन पूजन को पहुंचे श्रद्धालु अपने कार से वापस लौट रहे थे उस दौरान हरसू ब्रह्म गेट के समीप गिट्टी लदे एक ट्रक ने अचानक कार में टक्कर मार दी जिस कारण से कार के बाएं तरफ का मेन गेट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया वही इस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके पर से भाग निकला गनीमत यह रही कि कार और ट्रक की टक्कर से कार में बैठे लोग बाल-बाल बच गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments