Homeपटनातारापुर और कुशेश्वरस्थान के विधानसभा सीटों पर जीते एनडीए नेता, दोनों प्रत्याशियों...

तारापुर और कुशेश्वरस्थान के विधानसभा सीटों पर जीते एनडीए नेता, दोनों प्रत्याशियों की लगातार चौथी जीत

Bihar: मुंगेर की तारापुर विधानसभा सीट और दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान की विधानसभा सीट दोनों पर एनडीए प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है, तारापुर से जीते राजीव कुमार सिंह किया लगातार चौथी जीत है वही कुशेश्वरस्थान से जीते अमन भूषण हजारी की भी लगातार चौथी जीत है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मतगणना केंद्र से निराश होकर लौटते राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह
मतगणना केंद्र से निराश होकर लौटते राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह

तारापुर सीट से एक बार फिर जदयू अपनी विरासत बचाने में सफल रही यह सीट जदयू के खाते में गई है 2010 से अब तक के विधानसभा चुनाव में तारापुर में जदयू की लगातार यह चौथी जीत है, जदयू प्रत्याशी को कुल 78966 वोट जबकि रजत को 75145 वोट मिले, एनडीए के उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह ने राजद के उम्मीदवार अरुण कुमार साह को 3819 वोटों से हराया है।

कुशेश्वरस्थान सीट पर भी जदयू की यह लगातार चौथी जीत है, यहां भी 2010 से लगातार यह सीट जदयू की रही है और इस बार भी जदयू प्रत्याशी ने सीट हासिल की है जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी ने 12695 वोटों से राजद के प्रत्याशी गणेश भारती को हराया है।

मतगणना शुरू होते ही तारापुर में पहले राउंड से 20वें आखिरी राउंड तक राजद पहला राउंड में लगभग 3865 वोट की बढ़त जदयू पर बनाई, वही 21वें राउंड से जदयू का वोट प्रतिशत बढ़ाने लगा हर राउंड में काफी उतार चढ़ाव दिखा और आखिरकार यह सीट एनडीए के खाते में गई मतगणना के लिए कुल 14 टेबल बनाए गए थे।

कुशेश्वरस्थान में सभी नेताओ ने काफी जोर जोर से प्रचार प्रसार किया था पंचायतवार नेताओं ने कैंप किया था लेकिन आखिरी में एनडीए की रणनीति महागठबंधन के नेताओं पर भारी पड़ी, दोपहर करीब 2:30 बजे 23 राउंड की मतगणना के बाद इस बात की जानकारी दी गई की जदयू के अमन भूषण हजारी ने राजद के गणेश भारती को हरा दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments